Friday , April 26 2024
Home / Uncategorized / Truke ने अपने नए TWS इयरबड्स- Truke BTG X1 को किया लॉन्च, कीमत मात्र 999 रुपये

Truke ने अपने नए TWS इयरबड्स- Truke BTG X1 को किया लॉन्च, कीमत मात्र 999 रुपये

इंडियन ब्रैंड Truke ने यूजर्स के लिए अपने नए TWS इयरबड्स- Truke BTG X1 को लॉन्च किया है। कंपनी के ये बड्स खास तौर से मोबाइल गेमिंग के लिए डिजाइन किए गए हैं। बड्स के नाम में यूज किए गए BTG का मतलब Born to Game है। ट्रूक के ये लेटेस्ट बड्ट 48 घंटे तक की बैटरी लाइफ और दमदार साउंड के साथ आते हैं। खास बात है कि लुक में ये ऐपल के एयरपॉड्स जैसे लगते हैं। BTG X1 की कीमत कंपनी ने 1,499 रुपये रखी है, लेकिन कुछ टाइम के लिए इस 999 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। इन बड्स को आप अमेजन के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
ट्रूक के ये नए बड्स दिखने में ये ऐपल के प्रीमियम एयरपॉड्स जैसे लगते हैं। इनमें कंपनी ENC यानी Environmental Noise Cancellation फीचर भी दे रही है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इनमें 12mm के टाइटेनियम स्पीकर दिए गए हैं। ये बड्स SBC और ACC कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं। गेमर्स को गेमिंग का असली मजा मिले, इसके लिए इसमें डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी दिया गया है। 

साथ ही इसमें आपको गेमिंग के लिए 40ms का लो लेटेंसी मोड भी मिलेगा। कॉलिंग सपोर्ट करने वाले इन बड्स में कंपनी क्वॉड माइक ऑफर कर रही है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। चार्जिंग केस 20 RGB एलईडी लाइट्स के साथ आता है। यह इसके लुक को काफी शानदार बनाने का काम करता है। बड्स की बैटरी लाइफ भी शानदार है। सिंगल चार्ज पर ये 10 घंटे तक चल जाते हैं। वहीं, चार्जिंग केस के साथ इनकी बैटरी लाइफ 48 घंटे तक की हो जाती है।