Sunday , March 3 2024
Home / देश-विदेश / एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब के मामले में पीड़िता ने सुनाई आपबीती..

एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब के मामले में पीड़िता ने सुनाई आपबीती..

एयर इंडिया की फ्लाइट के बिजनेस क्लास में एक महिला यात्री पर पेशाब करने वाले आरोपी शख्स ने माफी मांगी थी। आरोपी शख्स ने महिला से पुलिस में शिकायत दर्ज ना करने की गुजारिश भी की थी। आरोपी ने कहा था कि केस दर्ज होने से उसके परिवार को तकलीफ होगी। हालांकि, बुधवार को दिल्ली पुलिस ने एयर इंडिया की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता ने एयर इंडिया के अधिकारियों पर कई आरोप लगाए हैं। पीड़िता का कहना है कि उसकी इच्छा के बिना उसे आरोपी का विरोध करने से रोका गया। साथ ही उसे गुमराह करते हुए आरोपी के साथ समझौता भी करवाया गया।

पीड़िता ने बताया कि यूरीन से मेरे कपड़े, जूते और बैग भीग गया था। बैग में मेरा पासपोर्ट, यात्रा संबंधी दस्तावेज और पैसे थे। एयरलाइन स्टाफ ने उन्हें हाथ लगाने से इनकार कर दिया। उन्होंने मेरे बैग और जूतों पर डिसइंफेक्टेंट डाला और मुझे बाथरूम में ले गए। उन्होंने मुझे एयरलाइन के पजामों और मोजों का सेट दिया। मैंने स्टाफ से सीट बदलने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कहा दूसरी सीट उपलब्ध नहीं है।

स्टाफ ने पीड़िता को बताया कि आरोपी उनसे मांफी मांगना चाहता है। इस पर उन्होंने कहा कि वे उससे बात करना तो दूर उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं। वे चाहती हैं कि गंतव्य पर पहुंचने पर उसे गिरफ्तार किया जाए, हालांकि क्रू उसे मेरे सामने ले आया। उसने अचानक रोना शुरू किया तो मैं हैरान रह गई। वह मांफी मांगते हुए मुझसे शिकायत दर्ज न करवाने की गुहार कर रहा था।