Sunday , October 6 2024
Home / देश-विदेश / नौशाद के परिजनों ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप, पढ़े पूरी खबर

नौशाद के परिजनों ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप, पढ़े पूरी खबर

नौशाद के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अकेला नौशाद पुष्पेंद्र की हत्या कर शव को कैसे ठिकाने लगा सकता है। कई लोगों ने मिलकर हत्या की है। आरोप है कि पुलिस अन्य आरोपितों को बचा रही है। वहीं, नौशाद की पत्नी काजल भीषण ठंड के बावजूद अपने पति के शव के लिए नहर के किनारे टकटकी लगाए बैठी हैं। वह बार-बार बहोश हो रही हैं।

परिजनों के मुताबिक मंगलवार को पुष्पेंद्र रिश्तेदार युवती के घर शादी के बारे में करने गया था। पुलिस का कहना है कि शादी को लेकर रिश्तेदार युवती का पुष्पेंद्र से विवाद भी हुआ था। इसके बाद उसने किसी को फोन या व्हाट्सएप मैसेज भी किया था। पुलिस आरोपित नौशाद व युवती की कॉल व व्हाट्सएप डिटेल खंगाल रही है।

पुलिस अलर्ट: पुलिस अफसरों ने ककवन, बिल्हौर व मकनपुर के अलावा अल्पसंख्यक बाहुल्य इलाके में पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश जारी किया है। वहीं, विहिप के जिलामंत्री विपिन शुक्ला कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को पीड़ित परिजनों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि ककवन में यह दूसरी बड़ी घटना है। पुलिस की नाकामी से पूर्व में हुई एक घटना से पीड़ित परिवार गांव छोड़कर चला गया। पुष्पेंद्र सिंह की भी हत्या कर दी गई।