Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / मोदी सरकार ने पूर्वोत्तर राज्‍यों को एक शांतिपूर्ण और विकसित क्षेत्र में बदला- शाह

मोदी सरकार ने पूर्वोत्तर राज्‍यों को एक शांतिपूर्ण और विकसित क्षेत्र में बदला- शाह

इम्फाल/कोहिमा 06 जनवरी।गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केन्‍द्र सरकार ने आठ वर्षों के भीतर पूर्वोत्तर राज्‍यों को एक शांतिपूर्ण और विकसित क्षेत्र में बदल दिया है।

   श्री शाह ने आज मणिपुर और नागालैंड में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदृष्टि की वजह से न केवल नागालैंड, बल्कि पूर्वोत्तर के सभी आठ राज्यों में तेजी से विकास हो रहा है।उन्होने कहा कि..मोदी जी ने उत्‍तर पूर्व को जोड़ने का काम किया है क्‍योंकि रोड बने सभी राजधानियों तक,आठवें प्रयाग राजधानियों तक रेलवे पहुंचा रहे हैं, एयर कनेक्‍टिविटी भी बढ़ रही है। मगर यह बहुत छोटी बात है कि ये तो रूपये पैसों से होता है, मोदी जी ने दिल से दिल का रिश्‍ता जोड़ने का काम किया है। हमारे नॉर्थ ईस्‍ट के भाइयों को मोदी जी ने अपनी संवेदनशीलता से, अपनी कर्मठता से, अपने बड़े हृदय के साथ ये एहसास दिलाया है कि मेरा ये नॉर्थ ईस्‍ट महान हिन्‍दुस्‍तान का महान भारत का हिस्‍सा है और पूरा भारत नॉर्थ ईस्‍ट पर गर्व करता है..।

     उन्होने कहा कि नागालैंड और पूर्वोत्तर क्षेत्र जो पहले उग्रवाद से जूझ रहे थे अब बेहतर संपर्क और विकास के माध्यम से शांति और प्रगति का प्रतीक बन चुके हैं।