Monday , January 30 2023
Home / MainSlide / जानें 17 जनवरी का राशिफल: इन राशियों को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर..

जानें 17 जनवरी का राशिफल: इन राशियों को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर..

मेष-परिवार का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।  मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। किसी भवन या सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है।

वृष-तनाव से बचने का प्रयास करें।  परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है।  पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं।आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कला एवं संगीत में रुचि रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। मन अशांत रहेगा। 

मिथुन-नौकरी में तरक्की के अवसर तो मिलेंगे। परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है।  मन व‍िचल‍ित रहेगा। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। माता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। नकारात्‍मक व‍िचारों का प्रभाव रहेगा।

कर्क-खर्चों में वृद्धि होगी। माता का सान‍िध्‍य म‍िलेगा।  परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। क्रोध की अधिकता हो सकती है।

सिंह- परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। पिता का साथ मिल सकता है।  क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

कन्या-आय में कमी एवं अधिक खर्च से परेशान रहेंगे। मान-सम्मान में कमी आ सकती है।  आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे।

तुला-वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। भाइयों का सहयोग म‍िलेगा।  क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। परन्तु नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक-धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा।  मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। 

धनु-रहन-सहन कष्टमय रहेगा। म‍ित्रों से भेंट होगी।  मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

मकर-आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान हो सकते हैं। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।  संयत रहें। क्रोध से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में निराशा के भाव रहेंगे। 

कुंभ-खर्चों में बढ़ोतरी से मन परेशान रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।  आत्मविश्वास में कमी आयेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। 

मीन-मित्रों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है।  पठन-पाठन में रुचि रहेगी। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं।