Friday , March 29 2024
Home / देश-विदेश / मध्य प्रदेश में 2 लोगों की मौत को लेकर लोगो ने कहीं ये बात

मध्य प्रदेश में 2 लोगों की मौत को लेकर लोगो ने कहीं ये बात

मध्य प्रदेश में 2 लोगों की मौत को लेकर अलग-अलग दावे किये जा रहे हैं। धार जिले में दो मौतों के बाद कहा जा रहा है कि इन लोगों ने कीटनाशक मिली शराब पी थी जिसकी वजह से इनकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें इन दोनों द्वारा सुसाइड किये जाने का शक है। घटना जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बदनावर तहसील के अंतर्गत आने वाले सलरियापाड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को इनकी मौत हुई है। 

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि परिवार के सदस्यों के मुताबिक, 40 साल के मृतक राजराम भील और उनके 38 साल के एक रिश्तेदार भूरालाल ने कीटनाशक मिली शराब पी थी जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई है। प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का लग रहा है। 

एसपी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, राजाराम घर पर शराब पी रहा था तब भूरालाल वहां पहुंचा था। राजाराम ने भूरालाल से कहा कि उसने एक कीटनाशक शराब में मिलाई है। लेकिन भूरालाल इसे पीने की जिद करने लगा।

जब उनकी हालत खराब होने लगे तब परिवार के सदस्य उन्हें लेकर बदनावर अस्पताल पहुंचे। यहां से उन्हें रतलाम जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अस्पताल जाते वक्त रास्ते में राजाराम की मौत हो गई जबकि भूरालाल ने जांच के दौरान दम तोड़ दिया।