Monday , January 30 2023
Home / छत्तीसगढ़ / मुंहबोले भाई की बिगड़ी नीयत, अपनी ही बहन को बनाया हवस शिकार

मुंहबोले भाई की बिगड़ी नीयत, अपनी ही बहन को बनाया हवस शिकार

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में भाई-बहन के रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मुंहबोले भाई ने बहन को घर में अकेली पाकर जबदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती गर्भवती हो गई। हालांकि युवती से दुष्‍कर्म की जानकारी तब पता चली जब उसकी तबीयत बिगड़ी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने जुर्म को स्‍वीकार कर लिया है। दरअसल, यह मामला अंतागढ़ थाना क्षेत्र का है। पीड़िता 11वीं की छात्रा है।

वहीं एक अन्‍य मामले में 20 जनवरी को युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। जिसमें आरोपित ने पीड़िता को घर में अकेली पाकर जबदस्ती दुष्कर्म कर फरार हो गया था। शिकायत के आधार पर थाना कोरर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपित छत्रपाल राजपूत (27) को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित द्वारा पीड़िता को घर में अकेली पाकर जबरदस्ती दुष्कर्म कर घर से फरार हो गया था जिस पर थाना कोरर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए छत्रपाल राजपूत (27) को गिरफ्तार गया।

20 जनवरी के लगभग एक बजे के आसपास आरोपित द्वारा पीड़िता को घर में अकेली देखकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर कोरर पुलिस द्वारा कार्रवाई कर आरोपित के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लेते हुए न्यायालय रिमांड पेश किया गया।