Friday , March 29 2024
Home / मनोरंजन / सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट, पढ़े पूरी खबर

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट, पढ़े पूरी खबर

स्टार प्लस का हिट टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि एक शादी में अभिमन्यु और अक्षरा की मुलाकात होती है। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में दोनों के बीच इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। एक तरफ अभिनव, अक्षरा को अपने दिल की बात बताने में सफल होगा। दूसरी तरफ अक्षरा, अभिमन्यु को उससे दूर चले जाने के लिए कहेगी। आइए आपको बताते हैं कि आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है। 

अचानक बिगड़ेगी अक्षरा की हालत
एपिसोड की शुरुआत में ही अक्षरा काे पैनिक अटैक आता है। अक्षरा की बिगड़ती तबीयत को देख अभिमन्यु परेशान हो जाता है। वह, अक्षरा का ध्यान भटकाने के लिए उसे गाना गाने के लिए कहता है, लेकिन अक्षरा ऐसा करने से मना कर देती है। इसके बाद अभिमन्यु, अक्षरा के लिए पानी लाने जाता है। इतने में अभीर, अक्षरा के पास पहुंचता है। वह अक्षरा को शांत कराने के लिए एक धुन बजाता है। धुन सुनने के बाद अक्षरा की हालत में सुधार होता है। अक्षरा को ठीक देख अभिमन्यु भी थोड़ा शांत हो जाता है।

अपने प्यार का इजहार करेगा अभिनव
सीरियल में आगे अभिनव सबके सामने अपने प्यार का इजहार करता है। दरअसल, शादी में हर कोई अभिनव से उसकी और अक्षरा की लव स्टोरी के बारे में पूछता है। तब अभिनव सबको एक कहानी सुनाता है। अभिनव कहता है कि वह अक्षरा से मिलने से पहले किसी और से मिला था। वह अक्षरा की आवाज से मिला था। मिलने का सिलसिला बढ़ते गया और फिर दोनों की दोस्ती हो गई। दोनों को एक-दूसरे की आदत लग गई। कुछ समय बाद अभिनव ने अक्षरा को प्रपोज किया और फिर दोनों ने शादी कर ली। अभिनव और अक्षरा की लव स्टोरी सुनने के बाद अभिमन्यु को अपनी और अक्षरा की कहानी याद आ जाती है। 

अभिमन्यु को अपनी जिंदगी से जाने के लिए कहेगी अक्षरा
अभिनव की वजह से अक्षरा परेशान हो जाती है। इतना ही नहीं वह अभिमन्यु पर भड़क जाती है। वह अभिमन्यु से कहती है, “जिस अक्षरा को अपने अपनी लाइफ से निकाल दिया था अब उससे दूर ही रहिए”। अगले ही दिन अभिनव का एक्सीडेंट हो जाता है। अक्षरा, अभिमन्यु को फोन करती है। लेकिन, क्या इतना सब होने के बाद अभिमन्यु आएगा? यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।