Tuesday , April 16 2024
Home / MainSlide / एक्शन हीरो अक्षय और टाइगर ने किया सेल्फी फिल्म के गाने पर डांस, यहां देखे विडियो..

एक्शन हीरो अक्षय और टाइगर ने किया सेल्फी फिल्म के गाने पर डांस, यहां देखे विडियो..

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द एक साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। इसी बीच अब अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे दोनों एक्शन हीरो सेल्फी फिल्म के गाने मैं खिलाड़ी पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय और टाइगर का डांस

बुधवार को अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का गाना मै खिलाड़ी रिलीज हुआ है। इस गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर रील भी बना रहे हैं। ऐसे में अब टाइग को भी अक्षय और इमरान की फिल्म का गाना पसंद आया और उन्होंने भी सुपरस्टार के साथ इसपर डांस किया। वीडियो में दोनों ब्लैक अटायर में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- तो @tigerjackieshroff ने मेरे साथ #MainKhiladi खेला और ये हो गया!! कैसा रहेगा अगर आप अपने बेस्टी के साथ #MainKhiladi रील बनाएं? मैं दोबारा पोस्ट करूंगा। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में सैफ अली खान के साथ भी डांस करने की मांग कर रहे हैं।

28 साल पहले रिलीज हुआ था गाना

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का गाना मैं खिलाड़ी साल 1994 में आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का दूसरा वर्जन है। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे, लेकिन उनके साथ सैफ अली खान नजर आए थे। अब 28 सालों बाद इस गाने को फिर से फिल्म सेल्फी में रिलीज किया गया है। सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बड़े मियां छोटे मियां मे ंनजर आएंगे अक्षय-टाइगर

पर्दे पर फैंस इन एक्शन हीरोज को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं। हाल ही में टाइगर ने फिल्म से जुड़ीं कुछ फोटोज लोगों के साथ शेयर किए थे जिसे देखकर फैं