Sunday , May 19 2024
Home / देश-विदेश / कर्नाटक के रामनगर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला आया सामने…

कर्नाटक के रामनगर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला आया सामने…

कर्नाटक के रामनगर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आवारा आशिक ने बदला लेने के लिए एक नाबालिग पर तेजाब फेंक दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी और बताया कि आरोपी की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि आरोपी हमला करने के बाद से फरार है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों में जांच के दौरान कहा कि पीड़िता इस घटना में अपनी आंखे खो सकती है।

फोन करके पीड़िता को बुलाया

आरोपी की पहचान कनकपुरा के कुरुपेटे के रहने वाले 22 वर्षीय मैकेनिक सुमंत के तौर पर की गई है। घटना शुक्रवार को कनकपुरा में नारायणप्पा लेक बाईपास रोड के पास हुई थी। मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने पीड़िता को फोन करको मौके पर बुलाया था।

इंजन साफ करने वाला एसिड फेंका

जब पीड़िता उसके बुलाने पर वहां आई, तो आरोपी ने उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए काफी मनाया, लेकिन पीड़िता ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने इंजन साफ करने वाला तेजाब उसके चेहरे पर फेंक दिया। इस अटैक से पीड़िता की आंख समेत चेहरे का बायां हिस्सा पूरी तरह खराब हो गया।

आंखों की रोशनी बचना नामुमकिन

मिंटो अस्पताल की निदेशक डॉ. सुजाता ने कहा है कि पीड़िता के चेहरे के बायें हिस्से और बायीं आंख में तेजाब चला गया है। साथ ही डॉक्टर ने बताया कि एसिड पीड़िता के आंख की तीन परतों में घुस गया है और ऐसे मामलों में आंखों की रोशनी बने रहना थोड़ा मुश्किल होता है।

पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे दोनों

पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे। इसी बीच उन दोनों का झगड़ा हुआ और लड़की से उससे अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। इसके बाद लड़के ने उसे मनाने की कोफी कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। प्यार में बदला लेने के लिए आरोपी ने ऐसा क्रूर रास्ता चुना।