Friday , May 24 2024
Home / देश-विदेश / आईए जानते है असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने नई सरकार को दी क्या नसीहत…

आईए जानते है असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने नई सरकार को दी क्या नसीहत…

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने शनिवार को कहा कि टिपरा मोथा द्वारा उठाए गए मुद्दों को केंद्र और त्रिपुरा की नई सरकार द्वारा हल करने की आवश्यकता है।
शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिए यहां पहुंचने के बाद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव परिणाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोगों के विश्वास की पुन: पुष्टि करते हैं।

मुद्दों को भी हल करने की आवश्यकता

उन्होंने कहा, ‘भाजपा का मानना है कि त्रिपुरा आज की तरह बना रहेगा, लेकिन टिपरा मोथा द्वारा उठाए गए मुद्दों को भी हल करने की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि नई सरकार निश्चित रूप से शिकायतों को सुनेगी। चुनाव खत्म हो गए हैं। साथ काम करने में कोई बुराई नहीं है। मूल निवासियों से संबंधित मुद्दों को बैठकर सुना जा सकता है।’ त्रिपुरा में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी टिपरा मोथा ने सरकार में शामिल होने के भाजपा के प्रस्ताव को यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि इसके लिए ‘ग्रेटर तिपरालैंड’ पर लिखित आश्वासन की आवश्यकता है।

मिजोरम को छोड़कर सभी पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा आगे

शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे काम के कारण मिजोरम को छोड़कर सभी पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा आगे चल रही है।