Monday , May 20 2024
Home / राजनीति / राहुल ने उन्हें भगोड़ा बिना किसी तथ्यों के कहा- ललित मोदी

राहुल ने उन्हें भगोड़ा बिना किसी तथ्यों के कहा- ललित मोदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद से ललित मोदी कांग्रेस और उसके पूर्व अध्यक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं। राहुल द्वारा भगोड़ा कहे जाने पर ललित मोदी ने बीते दिन खासी नाराजगी जताई थी और उन्हें ब्रिटेन की अदालत में घसीटने की बात कही। इस बीच ललित मोदी द्वारा उनके दादा-दादी की फोटो ट्वीट किए जाने के बाद एक नया विवाद छिड़ गया है। कांग्रेस पार्टी ने उनपर कटाक्ष किया है।

ललित मोदी ने दादा-दादी की फोटो शेयर की

ललित मोदी ने बीते दिन राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में केस करने की बात कही थी। ललित ने कहा था कि राहुल ने उन्हें भगोड़ा बिना किसी तथ्यों के कहा और मेरे मोदी परिवार ने अपने राज्य के लिए कई काम किए जिनका उन्होंने सम्मान नहीं किया। इसके कुछ देर बाद ललित मोदी ने दादा रायबहादुर गुजरमल मोदी और दादी दयावरी मोदी की तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा कि उन्होंने अपना जीवन गरीबों के लिए समर्पित कर दिया और एक संपन्न साम्राज्य बनाया। ललित मोदी ने ट्वीट किया, “मोदी नगर मेरा जन्मस्थान था और रायबहादुर गुजरमल मोदी और दयावती मोदी अनोखे लोग थे।” इस पोस्ट में ललित के दादा जवाहरलाल नेहरू के साथ दिखे।

कांग्रेस बोली- अब नीरव और मेहुल भी मुकदमा करेंगे

ललित मोदी द्वारा राहुल गांधी पर केस करने के बाद कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है। कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने भाजपा पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या अब नीरव मोदी और मेहुल चोकसी पर भी राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए दबाव डाला जाएगा? उन्होंने कहा कि अब ‘वैश्विक घोटालेबाज’ ललित मोदी पीएम मोदी के बचाव में आ रहे हैं, क्या बाकी भी आएंगे। वहीं, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भी तंज कसते हुए कहा कि क्या अब नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या आदि पर राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का दबाव डाला जाएगा?