Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide /  पीएम शहबाज शरीफ के घर अफगानी संदिग्ध व्यक्ति के घुसने से अफरा-तफरी मच गई..

 पीएम शहबाज शरीफ के घर अफगानी संदिग्ध व्यक्ति के घुसने से अफरा-तफरी मच गई..

पीएम शहबाज शरीफ के घर अफगानी संदिग्ध व्यक्ति के घुसने से अफरा-तफरी मच गई। पीएम आवास समेत पाकिस्तान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के आवास पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद एक संदिग्ध व्यक्ति वहां तक कैसे पहुंचा ये सबके मन में सवाल उठ रहा है।  
पाकिस्तान में एक संदिग्ध अफगानी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, यह संदिग्ध व्यक्ति शनिवार को पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ के घर में घुस गय। हालांकि, वक्त रहते इस गिरफ्तार कर लिया गया और काउंटर टेरेरिज्म डिपार्टमेंट को सौंप दिया गया। फिलहाल, इससे पुछताछ की जा रही है कि आखिर किस इरादे से यह पीएम के घर में घुसा था। इस बात की जानकारी स्थानीय न्यूज चैनल के द्वारा दी गई है।

पूछताछ में जुटे सुरक्षाकर्मी

इस्लामाबाद पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को एक अज्ञात स्थान पर ट्रांसफर कर दिया है। समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पीएम हाउस में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने कथित तौर पर कहा कि संदिग्ध तीन अलग-अलग रास्तों से होकर पीएम हाउस तक पहुंचने का दावा कर रहा है। आगे की पूछताछ अभी भी जारी है।

जांच के दौरान खंगाले सीसीटीवी फुटेज

रिपोर्ट में कहा गया है कि गिरफ्तारी के बाद काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (सीटीडी), पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध से पूछताछ कर रही हैं। समाचार एजेंसी ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतनी कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद संदिग्ध व्यक्ति पीएम हाउस में दाखिल कैसे हुआ। एक पाकिस्तानी पत्रकार ने संदिग्ध का फोटो और वीडियो शेयर किया है।

आठ आतंकवादी लाहौर से गिरफ्तार

शनिवार को पाकिस्तान के लाहौर में प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) और इस्लामिक स्टेट (IS) से जुड़े आठ आतंकवादियों को भी गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन आतंकवादियों के पास से कई विस्फोटक और प्रतिबंधित सामग्री भी मिली है, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। यह आतंकवादी धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की फिराक में थे।