Tuesday , March 19 2024
Home / Uncategorized / ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सैमसंग का ये डिवाइस बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका..

ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सैमसंग का ये डिवाइस बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका..

एक नया 5G Smartphone खरीदना चाह रहे हैं तो Samsung Galaxy के ऑप्शन पर जा सकते हैं। कंपनी का एक न्यूली डिवाइस Samsung Galaxy A34 5G बेहद सस्ते में मिल रहा है। (फोटो- अमेजन) एक बढ़िया 5G Smartphone खरीदने का विचार मन में आ रहा है तो एक शानदार डील का फायदा उठा सकते हैं। आपके लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Samsung Galaxy के शानदार न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस Samsung Galaxy A34 5G पर एक शानदार डील की जानकारी लेकर आए हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सैमसंग का ये डिवाइस बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

अमेजन पर मिल रहा शानदार डील

दरअसल Samsung Galaxy A34 5G पर सस्ती डील ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर ऑफर की जा रही है। Samsung Galaxy A34 5G के 8जीबी रैम और 128 जीबी रोम वेरिएंट की बात करें तो यह 35,499 रुपये की कीमत पर आता है। हालांकि, अमेजन से Samsung Galaxy A34 5G की खरीदारी करते हैं तो फोन की कीमत डिस्काउंट के बाद 30,999 रुपये ही चुकानी होगी। इतना ही नहीं, सैमसंग गैलेक्सी के इस नए डिवाइस पर आपको बैंक ऑफर का भी फायदा मिल रहा है।  ICICI Bank Credit Card से फोन की खरीदारी करते हैं 3000 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इसके अलावा, HSBC Cashback Card Credit Card का इस्तेमाल करते हैं 5 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

खरीदें नया स्मार्टफोन

अमेजन पर ग्राहकों को ग्राहकों को एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस डील के मुताबिक ग्राहक ऑनलाइन खरीदारी कर हीSamsung Galaxy A34 5G को 3 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों को फोन पर एक्सचेंज ऑफर दे रही है। एक्सचेंज ऑफर के तहत कंपनी Samsung Galaxy A34 5G पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। आप पुराना फोन देकर भी नए 5G Smartphone की खरीदारी कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए पुराने फोन की स्थिति भी मायने रखेगी। एक्सचेंज ऑफर में आप फोन को डिस्काउंट प्राइस से 25 हजार रुपये और कम में खरीद सकते हैं। यानी Samsung Galaxy A34 5G  को आप 30,999 रुपये की जगह 2999 में खरीद सकते हैं। 25 हजार रुपये एक्सचेंज ऑफर के साथ 3 हजार रुपये की बचत बैंक ऑफर में कर सकते हैं।