Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की बहन आयशा और उसकी दो बेटियों को भी वांछित कर दिया गया..

उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की बहन आयशा और उसकी दो बेटियों को भी वांछित कर दिया गया..

उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को भी वांछित कर दिया गया है। अब आयशा के साथ ही उसकी दो बेटियों पर भी पुलिस ने अपना शिकंजा कस दिया है।
  उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को भी वांछित कर दिया गया है। अब आयशा के साथ ही उसकी दो बेटियों पर भी पुलिस ने अपना शिकंजा कस दिया है। पुलिस माफिया अतीक अहमद की बहन और उसकी दो भांजियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सभी पर शूटरों को संरक्षण देने और मदद करने का आरोप है।

शूटरों की मदद का आरोप

पुलिस का कहना है कि पांच-पांच लाख के इनामी असद, गुड्डू मुस्लिम ने डॉ.अखलाक के नौचंदी मेरठ स्थित घर पर पनाह ली थी। इस दौरान अखलाक ने शूटरों को आर्थिक सहित दूसरी मदद भी की थी। घर में अखलाक की बेटियों ने भी मददगार की भूमिका निभाई थी।

दिल्ली में गुड्डू के लिए दिलाया था फ्लैट

वहीं, अखलाक की बीवी आयशा नूरी ने लखनऊ, प्रयागराज से लेकर बरेली तक मदद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। इसके अलावा शूटरों को कार भी अखलाक के परिवार ने मुहैया करवाई थी। जांच में पुलिस को यह भी पता चला था कि असद को गुड्डू के लिए दिल्ली में फ्लैट आयशा ने ही दिलवाया था।

अखलाक के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

हत्याकांड में शूटरों के अखलाक के घर ठहरने का सीसीटीवी फुटेज मिलने आधार पर एसटीएफ ने उसे दबोच लिया। इसके बाद मामले में कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच को आगे बढ़ाया गया तो आयशा नूरी और उसकी बेटियों की भी भूमिका सामने आई। इसी आधार पर आयशा और उसकी दोनों बेटियों का नाम मुकदमे में बढ़ाते हुए उसे वांछित कर दिया गया।