Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / अभी ‘द केरल स्टोरी’ का विवाद खत्म हुआ नहीं था कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ‘केरल क्राइम फाइल्स’ का टीजर किया जारी 

अभी ‘द केरल स्टोरी’ का विवाद खत्म हुआ नहीं था कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ‘केरल क्राइम फाइल्स’ का टीजर किया जारी 

‘द केरल स्टोरी’ देशभर में विवाद का विषय बनी हुई। कहीं इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है तो कहीं इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी वेब सीरीज ‘केरल क्राइम फाइल्स’ का टीजर जारी कर दिया है। लाल और अजू वर्गीज अभिनीत इस वेब सीरीज में केरल में हो रहे अपराध और सेक्स वर्कर्स की हत्या की कहानी दिखाई गई है। हालांकि, यह वेब सीरीज ‘द केरल स्टोरी’ की तरह सच्ची घटनाओं पर आधारित नहीं है।

ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर 
वेब सीरीज के टीजर में दिखाया गया है कि पुलिस के पास अपराधी तक पहुंचने का एकमात्र सबूत उसका नाम- ‘शिजू’ और फेक एड्रेस- ‘परायिल विदु नींदकारा’ होता। ऐसे में पुलिस केस को सॉल्व करने के लिए कई अलग-अलग तरीके अपनाती है। केस के दौरान पुलिस के सामने आने वालीं चुनौतियों को देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस वेब सीरी का निर्देशन अहमद खबीर ने किया है। वहीं प्रोड्यूस राहुल रिजी द्वारा की गई है।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज?
अभी तक ‘केरल क्राइम फाइल्स’ की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बस ‘केरल क्राइम फाइल्स’ का टीजर जारी किया है। अभी ‘केरल क्राइम फाइल्स’ का ट्रेलर आना बाकी है। बता दें, ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पहली मलयालम वेब सीरीज है जो मलयालम सहित तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और मराठी में रिलीज होगी।