Thursday , April 25 2024
Home / देश-विदेश / लिए जानते हैं कि अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा?

लिए जानते हैं कि अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा?

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में फिर एक बार #MaAn एक दूसरे से करीब आए हैं और दोनों को एक दूसरे से वह कहने का मौका मिला है जो उन्होंने ना जाने कब से एक दूसरे से छिपा रखा है। मगर इस बार वनराज शाह दोनों के बीच कबाब में हड्डी बन जाएगा। वजह वही है जो माया और बरखा के पास है। अनुज और अनुपमा के एक दूसरे से दूर होने में हर कोई अपना फायदा देख रहा है। चलिए जानते हैं कि अनुपमा सीरियल के मंगलवार (23 मई 2023) के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा?

अनुज-अनुपमा के बीच आया वनराज, फिर अधूरी रह गई बात
अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अनुपमा को लेकर बाइक पर जा रहा होगा और फिर अचानक वह तय करेगा कि वह उसे वो सच बताना चाहता है जो असल में उन तमाम सवालों का जवाब हैं जो अनुपमा समेत हर शख्स के जेहन में घूम रहे हैं। अनुज रास्ते के किनारे बाइक रोकेगा और उसे बताएगा कि जब मैं उस दिन घर से निकला तो मुझे गाड़ी में एक फोन आया। आगे वह कुछ बताने जा ही रहा होगा तभी वनराज शाह वहां पहुंच जाएगा और गाड़ी का हॉर्न बजाने लगेगा। बात फिर एक बार अधूरी रह जाएगी।

डिंपल-लीला के दिमाग में चल रही शादी के बाद की प्लानिंग
लीला को हर कोई बस यही समझाने में लगा है कि इस बार उसकी होने वाली बहू अनुपमा या किंजल जैसी नहीं है। उसे सावधान रहना होगा। लेकिन वह किसी की एक सुनने को तैयार नहीं। लीला का साफ कहना है कि एक बार ये पंजाबन लड़की हमारे घर में आ जाए फिर इसे ऐसा सबक सिखाऊंगी कि ये जिंदगी भर याद रखेगी। वहीं बात-बात पर अनुज की रट लगाए बैठी डिंपल भी यही सोच रही है। जब समर ने उससे कहा कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करता है तो डिंपल मान तो गई लेकिन मन ही मन वह यही सोच रही है कि एक बार इस घर में आ जाऊं फिर अपना स्पेस खुद मैनेज कर लूंगी।

संगीत सेरेमनी में फिर माया ने जयाता अनुज पर अधिकार
संगीत सेरेमनी की रात अनुज, अंकुश, बरखा और माया समेत डिंपी शाह हाउस पहुंची। माया से जब लीला ने पूछा कि इतनी खुश क्यों है जैसे कोई जंग जीतकर आई हो, तो माया ने जवाब दिया- जिसे जीतना था उसे तो जीत चुकी हूं। यह भी किसी जंग को जीतने से कम नहीं है। संगीत सेरेमनी में माया अनुपमा के सामने यह कहेगी कि वह अनुज के नाम की मेहंगी लगवाएगी। उसकी ये जहर कड़वी बातें सुनकर फिर एक बार मन ही मन सब उसे कोसते दिखाई पड़ेंगे।