Saturday , April 20 2024
Home / खेल जगत / आरसीबी के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद विराट का ये ट्वीट पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल…

आरसीबी के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद विराट का ये ट्वीट पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 प्लेऑफ का पहला मैच आज खेला जाना है। चेन्नई के चेपॉक के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला जाएगा। प्लेऑफ में इन दोनों के अलावा लखनऊ सुपर जायन्ट्स और मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज की है। आरसीबी अगर आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटन्स से जीत गया होता, तो मुंबई इंडियंस की जगह वह प्लेऑफ में पहुंचा होता। विराट कोहली ने शतक लगाया था, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। विराट के शतक पर शुभमन गिल का शतक भारी पड़ गया था। प्लेऑफ से आउट होने के बाद विराट कोहली का पहला ट्वीट सामने आ गया है। विराट कोहली ने आरसीबी फैन्स को अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया है। विराट का ट्वीट पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

विराट ने ट्वीट में लिखा, ‘ऐसा सीजन जिसके मूमेंट्स थे, लेकिन हम दुर्भाग्य से अपने लक्ष्य से पीछे रह गए। निराश हूं, लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए, हमारे लॉयल सपोर्टर्स को शुक्रिया, जिन्होंने हर कदम पर हमारा सपोर्ट किया।’

आईपीएल 2023 में आरसीबी की टीम 14 प्वॉइंट्स के साथ छठे पायदान पर रही। वहीं मुंबई इंडियंस 16 प्वॉइंट्स के साथ प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही। गुजरात टाइटन्स के 20 प्वॉइंट्स हैं, जबकि सीएसके और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के 17-17 प्वॉइंट्स हैं।