Saturday , July 20 2024
Home / बाजार / शेयर बाजार में आज MedPlus Health Services के शेयरों की डिमांड अधिक…

शेयर बाजार में आज MedPlus Health Services के शेयरों की डिमांड अधिक…

शेयर बाजार में आज MedPlus Health Services के शेयरों की डिमांड अधिक है। यही वजह है कि कंपनी के शेयरों की कीमतों में 18 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। निवेशकों को रुझान चौथी तिमाही (Q4 Result 2023) के नतीजों को देखने के बाद मिली है। बता दें, जनवरी से मार्च के दौरान कंपनी के नेट प्रॉफिट में 2 दोगुने से अधिक का इजाफा देखने को मिल गया है। 

मार्च तिमाही में कंपनी का शानदार प्रदर्शन 

फार्मा कंपनी ने शेयर बाजार को दी जानकारी में कहा है कि पिछले वित्त वर्ष की आखिरी तिमाही में नेट प्रॉफिट 26.58 करोड़ रुपये का था। जबकि एक साल पहले इसी तिमाही में कंपनी कंपनी का नेट प्रॉफिट 11.73 करोड़ रुपये का हुआ था। वहीं, कन्सॉलिडेटड रेवन्यू में साल दर साल के हिसाब से 30 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। 

19 प्रतिशत के करीब उछला भाव 

बीएसई में MedPlus Health Services के शेयर शुक्रवार सुबह 689.85 रुपये के लेवल पर ओपन हुआ था। देखते ही देखते यह शेयर 823.65 रुपये के इंट्रा-डे हाई के लेवल पर पहुंच गया। आज ही इस फार्मा कंपनी के शेयर पर 19 प्रतिशत के करीब तेजी देखने को मिल गई है। पिछले एक साल में MedPlus Health Services के शेयरों की कीमतों में 20 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बता दें, बीएसई में कंपनी का 52 वीक हाई 920 रुपये प्रति शेयर और 52 वीक लो 570 रुपये प्रति शेयर है।