Saturday , May 11 2024
Home / मनोरंजन / आईए जानते है शनिवार का दिन इन फिल्मों के लिए कैसा रहा…

आईए जानते है शनिवार का दिन इन फिल्मों के लिए कैसा रहा…

जरा हटके जरा बचके’ के लिए पहला वीकेंड काफी जबरदस्त रहा और दूसरे वीकेंड की शुरुआत होते ही इसकी कमाई में उछाल आना तेज हो गया। इसे टक्कर मिल रही है हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्ट’ से। ट्रांसफॉर्मर्स को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मामूली सी बढ़त दे केरल स्टोरी में भी देखी गई है लेकिन जो नाकाफी ही लगी। तो चलिए देखते हैं शनिवार का दिन इन फिल्मों के लिए कैसा रहा…

ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्ट’ का जलवा

ट्रांसफॉर्मर्स की फ्रेंचाइजी साल 2007 में शुरू हुई और इसका लेटेस्ट पार्ट ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्ट’

8 जून को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुआ। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले और दूसरे दिन अच्छा कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने 4.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे दिन 4.89 करोड़ कमाए। तीसरे दिन यानी शनिवार को इसकी भी कमाई में उछाल आया और इसने 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

दुनियाभर में जबरदस्त कमाई

भारत में कुल कमाई की बात करें तो इसने 15.79 करोड़ का बिजनेस किया है।  ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म आगे भी अच्छा कलेक्शन करने वाली है।  फिल्म का निर्देशन स्टीवन कैपिटल जूनियर ने किया है और इसमें एंथोनी रामोस, डोमिनिक फिसबैक जैसे कलाकार नजर आए हैं।

‘जरा हटके जरा बचके’ से बच रहे दर्शक

सरा अली खान और विक्की कौशल की जरा हटके जरा बचके को रिलीज हुए 9 दिन पूरे हो चुके हैं। इतने दिनों में भी ये 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। 5.49 करोड़ की कमाई करने वाले जरा हटके जरा बचके से दर्शक भी बचके ही रहे। शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार की 3.42 करोड़ की कमाई से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 5.50 करोड़ का बिजनेस दर्ज किया। कुल कमाई की बात करें तो इसने 46.27 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद है कि रविवार को ये 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

द केरल स्टोरी का अंत समय

अदा शर्मा स्टारर इस फिल्म का पांचवा हफ्ता शुरू हो चुका है। साथ ही फिल्म सिनेमाघरों में अब अपनी आखिरी सांसे ले रही है। शनिवार को इसकी कमाई में मामूली उछाल आया और इसने 60 लाख का बिजनेस किया। इसके साथ सुदीप्तो सेन की इस फिल्म का कुल कलेक्शन पहुंच गया 239.42 करोड़। दुनियाभर में इसकी कमाई 300 करोड़ के करीब पहुंच रही है। फैंस अब इसके ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।