Friday , May 10 2024
Home / मनोरंजन / चलिए जानें कैसी लगी ऑडियंस को प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष… 

चलिए जानें कैसी लगी ऑडियंस को प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष… 

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को एक लंबे समय से इंतजार था। हालांकि, जब इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, तो लोगों ने प्रभास से लेकर कृति सेनन और लंकेश का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान के किरदार की आलोचना की थी।

आदिपुरुष के टीजर को मिले रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने अपना पूरा समय लिया और जब इस माइथोलॉजिकल फिल्म का ट्रेलर आया, तो फैंस ने खूब प्यार बरसाया।

ये फिल्म शुक्रवार को अब फाइनली ऑडियंस के बीच आ चुकी है। शुरुआत से ही फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके VFX को लेकर भी चर्चा रही है। ट्विटर पर जानिए पहले शो के बाद लोगों का कैसा रहा रिएक्शन।

फिल्म देखने के बाद ‘आदिपुरुष’ पर ऑडियंस ने दिया ये रिएक्शन

आदिपुरुष का मॉर्निंग शो देखकर बाहर निकली ऑडियंस ने ट्विटर पर प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म को लेकर अपने विचार व्यक्त किये। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ये फिल्म इंडियन सिनेमा का गर्व है। प्रभास अन्ना की एक्टिंग जबरदस्त है। फिल्म के विजुअल्स बहुत ही शानदार हैं और 3D के शॉट्स तो नेक्स्ट लेवल हैं”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “मूवी अच्छी थी, कुछ विजुअल्स थोड़े डल थे, लेकिन ओवरऑल VFX बिग स्क्रीन पर अच्छे लग रहे थे। प्रभास अन्ना आपको फिल्म के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद”।

अन्य यूजर ने लिखा, “ये एक अच्छी फिल्म है, फिल्म के VFX काफी अच्छे हैं। हनुमान जी के सीन्स भी उच्च लेवल हैं”।

प्रभास को लुक्स के लिए ट्रोल करने वाले अंदर से जल रहे होंगे

एक अन्य यूजर ने आदिपुरुष देखने के बाद प्रभास के लुक की तारीफ की और लिखा, “जिन लोगों ने प्रभास को श्रीराम के लुक्स को लेकर ट्रोल किया था, वह अंदर से जल रहे होंगे। फिल्म में उनका जो सबसे बड़ा एसर्ट है वह राघव के रूप में उनके लुक और कटआउट हैं। इंटरवल तक ये फिल्म बहुत ही अच्छी है। VFX बहुत ही जबरदस्त है, एवेंजर्स देखकर तालियां बजाने वाले लोग इस फिल्म को देखकर भी तालियां बजाएंगे”।

फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने सलाह देते हुए लिखा, “हमारी आने वाली जनरेशन को भारतीय परंपरा के बारे में जानने दो। परिवार के साथ आदिपुरुष थिएटर में जाकर देखें”।

ट्विटर पर फिलहाल किसी के किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा है, तो वह इस वक्त प्रभास के श्री राम और हनुमान की हो रही है। आपको बता दें कि प्रभास के अलावा कृति सेनन ने फिल्म में मां जानकी, सनी सिंह ने लक्ष्मण और सैफ अली खान ने लंकेश का किरदार निभाया है।