Friday , May 10 2024
Home / मनोरंजन / सुनील लहरी ने फिल्म डायलॉग और कैरेक्टर को लेकर सख्त आपत्ति जताई और शर्मनाक बताया…

सुनील लहरी ने फिल्म डायलॉग और कैरेक्टर को लेकर सख्त आपत्ति जताई और शर्मनाक बताया…

प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष, काफी चर्चाओं के बीच इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम वायरल हो रहे हैं। पहले दिन फिल्म देखकर निकले लोगों ने इसके डायलॉग और कैरेक्टर को लेकर सख्त आपत्ति जताई है। इस दौरान रामायण सीरियल में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले शख्स ने फिल्म को शर्मनाक बताया है।

सुनील लहरी को आया आदिपुरुष पर गुस्सा

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने आदिपुरुष को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फिल्म के संवाद और कलाकारों को लेकर निराशा जताई है साथ ही इसे बेहद शर्मनाक भी कहा है। अपनी पोस्ट में सुनील ने लिखा- कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है, अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है…

फिल्म के डायलॉग को बताया शर्मनाक

पोस्ट में सुनील लहरी ने फिल्म के डायलॉग और स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।  तेरी बुआ का बगीचा है, कपड़ा तेरे का- जैसे डायलॉग भी लोगों को गुस्सा दिला रहे हैं। फिल्म के संवाद मनोज ने लिखे हैं और इसके डायरेक्टर हैं ओम राउत। सोशल मीडिया पर इन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों कर रहे ट्रोल

लोगों ने इस पोस्ट पर काफी सख्त रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों का बहिष्कार होना चाहिए, जिन्होंने हमारे आराध्य प्रभु राम की कथा का अपमान किया है। तो किसी का कहना है कि हम अपने बच्चों को यह फिल्म दिखाने नहीं ले जा सकते हैं। एक अन्य ने लिखा- यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए बनाई गई है। 

बॉक्स ऑफिस पर की है धांसू कमाई

आदिपुरुष ने पहले दिन सिनेमाघरों में 95 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। साथ ही दुनियाभर में इसने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इतने निगेटिव रिव्यू के बीच ये काफी अच्छे आंकड़े हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में अपनी रफ्तार बनाए रखती है, या इसका डाउनफॉल शुरू हो जाएगा।