Monday , May 13 2024
Home / MainSlide / इस एक्ट्रेस ने अपने बचपन की उस घटना को याद किया है, जब ये छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं..

इस एक्ट्रेस ने अपने बचपन की उस घटना को याद किया है, जब ये छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं..

तेजस्वी प्रकाश ने छोटे पर्दे पर एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। कड़ी मेहनत और काबिलियत की वजह से आज वह टेलीविजन की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बचपन की उस घटना को याद किया है, जब छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं।

बचपन में हुई तेजस्वी प्रकाश के साथ छेड़छाड़

सिद्धार्थ आलमबायन के साथ बातचीत में खुलासा किया जब वह टीनएज थीं, तब उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। उन्होंने कहा-10वीं क्लास के बाद मैंने और मेरी दोस्त ने जॉगिंग शुरू करने का मन बनाया और फिर हम चिकन पैटीज खाते थे। उसका घर पहले आता था। एक दिन जॉगिंग के बाद वह अपने घर चली गई और मैं अपने घर जा रही थी। अचानक वहां दो लड़के आए, उन्होंने मुझे देखा और चले गए। सुबह के 6 बजे थे, इसलिए उस वक्त सड़क पर ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं थी।”

बदमाशों से खुद को ऐसे किया सेफ

उस घटना के बारे में आगे बताया कि कैसे वह सड़क पर अकेले थीं और वे लड़के दोबारा आकर उन्हें परेशान करने लगे थे। ‘नागिन‘ एक्ट्रेस ने कहा-वे दोनों लड़के बाइक से दोबारा आए, उन्होंने मुझे देखा और एक-दूसरे से बात करने लगे। मैं सड़क पर अकेले थी और वे बार-बार वहां बाइक पर से आ-जा रहे थे। इस दौरान मैं तेजी से एक बिल्डिंग में चली गई और गार्ड ने मुझे रोक दिया, लेकिन मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मुझे जाने दें। मैं उस बिल्डिंग के बगीचे में चली गईं और वहां पेड़ों के पीछे छुप गई। मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रही और फिर मैं घर चली गई।”

एक हफ्ते बाद फिर हुआ था बदमाशों से सामना

तेजस्वी प्रकाश ने आगे कहा-मुझे आभास हो गया था कि वे लड़के मुझे देख रहे हैं। मुझे लगा कि अगर मैं अपने घर जाऊंगी तो उन्हें मेरे घर का लोकेशन पता चल जाएगा। घर पर मेरा एक छोटा भाई और मां थीं। इसलिए मैं जान-बूझकर अपने दोस्त के घर गई, क्योंकि वह अपने भाई और फैमिली के साथ रहती थी।”तेजस्वी प्रकाश इन दिनों ‘ में दिखाई दे रही हैं। वह ‘बिग बॉस 15‘ की विनर भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ‘पहरेदार पिया की’, ‘स्वरागिनी’, ‘संस्कार’ और ‘खतरों के खिलाड़ी‘ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।