Tuesday , May 14 2024
Home / MainSlide / जानिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कैमियो..

जानिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कैमियो..

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी चर्चा में बनी हुई है। अभी फिल्म का ट्रेलर और सिर्फ गाना रिलीज किया गया है लेकिन फिल्म की हाइप बनी हुई है। इनमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में होने वाले कैमियो भी चर्चा बटोर रहे हैं। अब अनन्या पांडे ने अनजाने में खुद इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।

 रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आ रही है। ऐसे में दर्शकों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो को लेकर भी जोर-शोर से चर्चा हो रही है। इनसे सबसे पहला नाम अनन्या पांडे का सामने आ रहा है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई, लेकिन अनन्या पांडे ने अनजाने में ये राज खोल दिया है।

रणवीर सिंह का बर्थडे

लीड एक्टर रणवीर सिंह ने बीते दिन 6 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर एक्टर को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विश किया। इनमें अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने रणवीर को विश करने के लिए एक फोटो शेयर की।

रणवीर संग सेट से शेयर की फोटो

तस्वीर में अनन्या पांडे, रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ पोज करते हुए नजर आईं। रणवीर सिंह को विश करते हुए पोस्ट के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे रन रन उर्फ रॉकी,  तुम्हें हमेशा शुभकामनाएं दूंगी।”

फिल्म के लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

फोटो में  उसी रेड कलर के आउटफिट में दिखाई दीं, जिसमें उनकी हल्की-सी झलक ट्रेलर में भी दिखी थी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में 2 मिनट 29 सेकेंड पर एक डांस सीक्वेंस आता है, जहां नेटिजन्स ने दावा किया रणवीर के साथ अनन्या डांस करते हुए नजर आईं। हालांकि, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो को लेकर अभी धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से आधिकारिक तौर पर एलान करना बाकी है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कैमियो

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर ये भी खबरें आई है कि फिल्म में अनन्या पांडे के साथ-साथ वरुण धवन, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी फिल्म में कैमियो कर सकते हैं। अफवाहों में यह भी है कि शाहरुख खान भी एक खास किरदार में फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि, करण ने हाल ही में इस पर सफाई दी।