Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / आखिर भाजपा के नेता राहुल गांधी से क्यों है डरते – भूपेश

आखिर भाजपा के नेता राहुल गांधी से क्यों है डरते – भूपेश

रायपुर 07 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ट कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ गुजरात उच्च न्यायालय के आज आए फैसले के लिए भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि डरे हुए लोग सच का सामना नही कर सकते हैं।

      श्री बघेल ने श्री गांधी के खिलाफ आए निर्णय के तुरंत बाद आनन फानन में डा.अम्बेडकर की प्रतिमा के समक्ष प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आखिर भाजपा के नेता राहुल गांधी से डरते क्यों है।उन्होने कहा कि वह तो सांसद भी नही हैं,उनका बंगला भी आनन फानन में खाली करा लिया गया।एक आदमी से डरते हैं।

       उन्होने कहा कि अंग्रेज भी एक आदमी मोहन दास करम चन्द्र गांधी से डरते थे।डरे हुए लोग सच का सामना नही कर सकते हैं।लोकसभा में राहुल जी ने अडानी,अनिल अम्बानी,किसानों के खिलाफ बने तीनों काले कानून पर जिस दमदारी से अपनी बात रखी कि सत्ता में बैठे लोगो को जवाब देते नही बना।उन्हे संसद में बोलने देने से रोकने की कोशिश हुई तो वह हजारों किलोमीटर पैदल चलकर जनता के बीच पहुंच गए।सरकार की तमाम रोकने की कोशिशों के बावजूद वह श्रीनगर के लाल चौक में पहुंच गए और तिरंगा फहराया।

इस भी पढ़े-आप आए तो फिर झूठ की बयार बहने लगी मोदी जी  – भूपेश

     श्री बघेल ने कहा कि राहुल जी को जितना भी प्रताडित कर लो,न झुकेंगे न टूटेंगे।सवाल पूछना विपक्ष का लोकतांत्रिक अधिकार हैं।अमरीका जाने से पहले भी उन्हे रोकने की कोशिश हुई ,वहां हुए सवाल जवाब से फिर बौखलाहट हुई,फिर प्रधानमंत्री अमरीका गए बामुश्किल एक सवाल पूछ लिया गया तो वह अगल बगल देखने लग गए।उन्होने कहा कि राहुल गरीबों,किसानों और नौजवानों की बात करते है और सच की बात करते है।अन्तिम जीत सच की ही होंगी।

      उप मुख्यमंत्री टी.एस.सिंहदेव ने कहा कि योजनाबद्द ढ़ग से कर्नाटक में चुनावी सभा में दिए बयान को मुद्दा बनाते हुए गुजरात में भाजपा के पूर्व मंत्री से मुकदमा दायर करवाया गया।उन्होने कहा कि छोटी मानसिकता दिखाते हुए उनका बंगला खाली करा लिया गया।उऩ्होने कहा कि हम सभी राहुल जी के साथ खड़ें हैं।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि इस तरह के षडयंत्रों से कांग्रेसी घबराने वाले नही है,और सभी राहुल जी के साथ खड़े है।

      इससे पूर्व श्री बघेल,श्री सिंहदेव एवं श्री मरकाम ने डा.अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।इस मौके पर बड़ी संख्या में विधायक एवं अन्य कांग्रेसजन मौजूद थे।