Thursday , May 2 2024
Home / MainSlide / चंद्रयान-3 के प्रक्षेपण से पहले इसरो प्रमुख एस सोमनाथ प्रार्थना करने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर पहुंचे.. 

चंद्रयान-3 के प्रक्षेपण से पहले इसरो प्रमुख एस सोमनाथ प्रार्थना करने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर पहुंचे.. 

चंद्रयान-3 के प्रक्षेपण से पहले इसरो प्रमुख एस सोमनाथ प्रार्थना करने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर पहुंचे हैं। उन्होंने मंदिर में चंद्रयान के सफल परीक्षण की कामना की। पूजा के बाद एस सोमनाथ ने कहा कि देश कल दोपहर 2 बजकर 35 मिनट पर अपना तीसरा चंद्र मिशन चंद्रयान-3 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 Chandrayaan 3 Launch चंद्रयान-3 के प्रक्षेपण से पहले इसरो प्रमुख एस सोमनाथ प्रार्थना करने आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचे हैं। उन्होंने मंदिर में चंद्रयान के सफल परीक्षण की कामना की।

चंद्रयान-3 की कल लॉन्चिंग

मंदिर में पूजा के बाद एस सोमनाथ ने कहा, 

भारत कल दोपहर 2 बजकर 35 मिनट पर अपना तीसरा चंद्र मिशन ‘चंद्रयान-3’ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मैं प्रार्थना करता हूं कि सबकुछ ठीक हो और यह 23 अगस्त के बाद किसी भी दिन चंद्रमा पर उतर जाए।

लॉन्चिंग से पहले इसरो वैज्ञानिकों की टीम चंद्रयान के लघु मॉडल के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति वेंकटचलपति मंदिर का दौरा करने पहुंची थी। एक वैज्ञानिक ने तिरूपति मंदिर में पूजा करने के बाद कहा कि हम अपना मिशन कल पूरा करके रहें।