Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भाजपा की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा को नड्डा ने किया रवाना

भाजपा की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा को नड्डा ने किया रवाना

जशपुर 15 सितम्बर।छत्तीसगढ़ में भाजपा की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा को आज  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रवाना किया।

      श्री नड्डा ने इस मौके पर लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि भूपेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जी-20 की बैठक में राष्ट्रपति जी के रात्रि भोज के निवेदन को ठुकरा दिया. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लाल किला में प्रधानमंत्री के अभिभाषण को ठुकरा दिया।यह ऐसे लोग हैं जो भारत और भारत के गौरव से जुड़ी हुई चीजों से नफरत करते हैं। इन्हे सत्ता में बने रहने का कोई हक नही है।

  उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच साल में छलावा किया और जन घोषणा पत्र की बातें पूरी नही की। है क्या? जो कह कर आए थे उसकी विपरीत काम किया। 1500 रुपए प्रतिमाह माताओ को मिल गए क्या? गरीब माता बहनों को चार मुफ्त गैस सिलेंडर मिलेगा कहा वह मिला क्या? मैं किसानों से पूछना चाहता हूं की भूमिहीन किसानों को आदिवासी किसानों को जमीन देंगे कहा वह जमीन आपको मिला क्या?

    उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल के दांत, खाने के और दिखाने की और है खाने के लिए भ्रष्टाचार और दिखाने के लिए झूठी घोषणा  माता को 1500 दूंगा, नौजवानों को भत्ता दूंगा। श्री नड्डा ने कहा यह परिवर्तन यात्रा क्यों है? यह परिवर्तन यात्रा इसलिए है क्योंकि हम पहले भी आपकी सेवा किए हैं और आगे भी आपकी सेवा करेंगे और वादा करते हैं गरीब कल्याण में जो मोदी जी ने काम किया है उसे छत्तीसगढ़ की धरा में उतारेंगे और गरीबों के लिए काम करेंगे। किसानों का सशक्तिकरण करेंगे। महिलाओं का सशक्तिकरण होगा। युवाओं को आगे बढ़ने वाला काम करेंगे और छत्तीसगढ़ की परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भूपेश बघेल और उसकी सरकार का छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार लोगों के सामने लाएंगे ताकि छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें उखाड़ फेंके।

   भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि पहली यात्रा की शुरुआत मां दंतेश्वरी की आशीर्वाद से शुरू हुई थी। आज यात्रा का चौथा दिन है। पूरे प्रदेश में परिवर्तन की हवा और तेज बह रही है। परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व कर रहे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि 2003 में परिवर्तन यात्रा का आगाज हुआ था और आज फिर जशपुर की धरती से परिवर्तन यात्रा का आगाज हो रहा है।

  पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस नहीं 2018 में अपने चुनावी जन घोषणा पत्र में प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी करने का वादा किया था लेकिन यह सरकार शराब बंदी करने के बजाए कोरोना काल में घर-घर शराब पहुंच रही थी। महिला स्व सहायता समूह की बहनों से रोजगार छीनकर उन्हें बेरोजगार करने का काम किया था, प्रदेश के 10 लाख युवाओं को 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, प्रदेश के बुजुर्ग को 1500 रूपए  एवं विधवा बहनों को 1000 रूपए  प्रतिमाह देने का वादा किया था, ऐसे 36 वादे कांग्रेस ने किया था लेकिन कोई भी वादा प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पूरा नहीं किया है।