Friday , September 20 2024
Home / Uncategorized / लव ज़िहाद: शादी का झांसा देकर युवती पर करता रहा दुष्कर्म

लव ज़िहाद: शादी का झांसा देकर युवती पर करता रहा दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ से एक लव ज़िहाद का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने अपना नाम और धर्म छुपाकर शादी का झांसा दिया और शारीरिक दुष्कर्म करता रहा।

मेरठ : उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ से एक लव ज़िहाद का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने अपना नाम और धर्म छुपाकर शादी का झांसा दिया और शारीरिक दुष्कर्म करता रहा। महिला ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद वीडियो भी बना लिया। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली, जांच जारी है।

बता दें कि यह मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र का है, महिला का आरोप है कि उसके पास किसी अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई , उसने अपना नाम रोहित बताया और महिला ने उस युवक से बात करने लगी. दोनों धीरे- धीरे बात करने लगे और मिलना जुलना शुरू कर दिया, और युवक ने महिला को प्रेम जाल में फंसा लिया।

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया

युवती का आरोप है वो मेरठ के थाना खरखौदा का निवासी है, उसने 27 नवंबर 2021 को मोदीपुरम के एक होटल में युवती को ले गया. और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया, बाद में युवती को असलियत पता चला तो युवक ने जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा।