Saturday , May 18 2024
Home / मनोरंजन / फैन्स ने किया ‘गदर 2’ मूवी को पसंद , 52वें दिन तक भी जमकर बरसे नोट

फैन्स ने किया ‘गदर 2’ मूवी को पसंद , 52वें दिन तक भी जमकर बरसे नोट

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर 2 शुरुआती दिनों से ही अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज में एक महीने से ऊपर का समय बीत चुका है और अब भी यह मूवी मजबूती से डटी है। गदर 2 ने 52 दोनों का सफर सिनेमाघरों में पूरा कर लिया है। कितना हुआ गदर 2 का कलेक्शन पढ़िए यह रिपोर्ट।

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बाद भी गदर 2 की कमाई पर जरा भी असर नहीं पड़ा।

Gadar 2 Box Office Collection: रोक नहीं रुक रही 'गदर 2' की गड्डी, 52वें दिन भी जमकर बरसे नोट

7 सितंबर को शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान रिलीज हुई, लेकिन इससे भी फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ता नहीं दिखा। फिल्म को रिलीज़ हुए एक महीने से अधिक का समय बीत चुका है और अब भी ये मूवी सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। ‘गदर 2‘ को सिनेमा घरों में लगे 50 से ज्यादा दिन बीत चुके हैं।

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 को रिलीज हुए 52 दिन पूरे हो चुके हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रविवार को 20 लाख तक की कमाई की। यह फिल्म 2001 में आई ‘गदर’ मूवी का सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी। फिल्म ने 52 दिनों में टोटल 525.95 करोड़ का बिजनेस किया है।

दुनियाभर में पार किया 700 करोड़ का आंकड़ा

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। शुरुआत से धांसू कमाई करने वाली इस फिल्म की स्पीड अब कुछ धीमी जरूर पड़ गई है, लेकिन इसने अब भी अपनी पकड़ बनाई हुई है।