Thursday , September 19 2024
Home / MainSlide / मोदी ने सरकारी कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार का प्रतिनिधि नही आने पर जताया रोष

मोदी ने सरकारी कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार का प्रतिनिधि नही आने पर जताया रोष

जगदलपुर 03 अक्टूबर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नगरनार इस्पात संयंत्र के लोकार्पण समेत दूसरी योजनाओं के शिलान्यास–लोकार्पण कार्यक्रम में आज छत्तीसगढ़ सरकार के किसी प्रतिनिधि के शामिल नही होने पर रोष जताया।

     श्री मोदी ने पहले सरकारी कार्यक्रम में इसका महज उल्लेख किया फिर भाजपा की रैली में इसे लेकर भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।सरकारी कार्यक्रम में उन्होने राज्यपाल हरिचंदन की उपस्थिति का विशेष उल्लेख करते हुए कहा कि उन्हे राज्य के विकास की चिन्ता है,लेकिन राज्य सरकार ने किसी को इस मौके पर नही भेजा।

   उन्होने बाद में रैली में कहा कि 27 हजार करोड़ रूपए के प्रोजेक्ट बस्तर और छत्तीसगढ़ को मिले लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस को खुशी नही हुई। एक भी मंत्री,मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री कोई सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने नही आया।उन्होने लोगो से कहा कि अगर वह आपका भला चाहते होते तो आकर उन्हे बैठना चाहिए था।

   श्री मोदी ने कहा कि उन्हे सरकार जाने की चिन्ता है।सरकार बचाने के प्रयास में जुटे है।वैसे आकंठ भ्रष्टाचारी मोदी से आंख नही मिला सकते।आने से डरते हैं और भाग खड़े होते है।राज्य में मोदी के दौरे पर पहला मौका है जबकि सरकार के किसी मंत्री ने उनकी न तो विमानतल पर आगवानी की और न ही उनके साथ सरकारी कार्यक्रम में मंच साझा किया।