Sunday , April 21 2024
Home / राजनीति / भाजपा सांसद संजय कुमार ने बड़ा आरोप लगाया कांग्रेस और AIMIM पर

भाजपा सांसद संजय कुमार ने बड़ा आरोप लगाया कांग्रेस और AIMIM पर

भाजपा नेता संजय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हमास का समर्थन करके कांग्रेस और एआईएमआईएम दोनों आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने मंगलवार को कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर फलस्तीन की आतंकी संगठन हमास का समर्थन करने का आरोप लगाया है।

हमास ने शनिवार को इस्राइल पर लगातार हवाई हमलों की झड़ी लगा दी, जिसमें 900 के करीब लोगों की मौत हो गई तो वहीं लगभग 1200 घायल हुए हैं। सैकड़ों इस्राइली नागरिकों को हमास ने बंधक बना रखा है, जिनमें ज्यादातर महिलाए शामिल हैं।

भाजपा नेता संजय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘हमास का समर्थन करके कांग्रेस और एआईएमआईएम दोनों आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि भारत को यूपीए शासन के दौरान सबसे खराब आतंकवादी हमलों का सामना करना पड़ा था।’ उन्होंने आगे कहा, ‘एआईएमआईएम और काग्रेस हमेशा पीएफआई, हमास और रोहिंग्या की तरफ रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार भारत के लिए श्रीराम रक्षा है।’

तेलंगाना सांसद बंदी संजय कुमार कक्षा दसवीं के प्रश्नपत्र लीक मामले में कथित संलिप्तता को लेकर पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद विवादों में घिरे हुए थे। उन्होंने खुद इस मामले में अपना आरोप स्वीकार किया था। कांग्रेस