Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / “लियो” फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ा पठान और जवान का रिकॉर्ड!

“लियो” फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ा पठान और जवान का रिकॉर्ड!

लियो बड़े पर्दे पर रिलीज होने से सिर्फ छह दिन दूर है और यह पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। यूके बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन विशेष रूप से अविश्वसनीय है। थलपति विजय अभिनीत फिल्म पहले ही दिन के कारोबार के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, यह पहले दिन अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली तमिल फिल्म बनकर उभरी, और अब, इसने पठान के पहले दिन के कारोबार को पीछे छोड़ दिया है। अब, यह एक नया इतिहास बन गया है।

पठान ने यूके बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन £319K का कलेक्शन किया। लियो, जिसमें तृषा कृष्णन, संजय दत्त सहित शानदार स्टार कास्ट और कमल हासन की संभावित विशेष उपस्थिति शामिल है, ने अकेले अपनी अग्रिम टिकट बिक्री के साथ पठान को पछाड़ दिया है। फिल्म को 18+ रेटिंग मिली है, लेकिन इसने इसे शाहरुख खान अभिनीत फिल्म से रिकॉर्ड छीनने से नहीं रोका। विजय को ब्रिटेन के बाजार में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल है और ऐसा लगता है कि अब यह संख्या में तब्दील हो रहा है।

शीर्ष पांच भारतीय फिल्में और यूके बॉक्स ऑफिस पर उनका पहले दिन का कारोबार देखें:
सिंह: £320.6K (6 दिन शेष)
पठान: £319K
जवान: £307K
सुल्तान: £271K
चेन्नई एक्सप्रेस: £258.5K
जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज के करीब आएगी, निर्माताओं को अधिक लोकप्रियता मिलेगी और निश्चित रूप से अधिक रिकॉर्ड टूटेंगे, खासकर यूके बाजार में। ऐसा लगता है कि यूके डिस्ट्रीब्यूटर अहिंसा एंटरटेनमेंट अब बैंक को खूब हंसा रहा है। उन्होंने लियो को व्यापक रिलीज़ और आक्रामक प्रचार देकर विजय की बॉक्स ऑफिस की पकड़ का पूरा उपयोग किया, और देखो आज यह उन्हें कहाँ ले गया है!

इस बीच, लियो सिनेमाघरों में क्लैश-फ्री रिलीज़ नहीं होगी। बॉलीवुड फिल्म गणपत इस साल दशहरा के मौके पर बड़े पैमाने पर रिलीज होगी और अपनी भविष्यवादी विज्ञान-फाई अपील के साथ, इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छे खरीदार मिले हैं। वैसे भी, लियो के दक्षिण बाजार पर हावी होने की उम्मीद है और जैसा दिख रहा है, वह विदेशों में भी दर्शकों की पहली पसंद बनने जा रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह यूके बॉक्स ऑफिस पर आगे कितने नए रिकॉर्ड तोड़ती है। सिंह राशि पर सभी नवीनतम अपडेट के लिए इस स्थान को देखें!