Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’: आलिया-सिद्धार्थ और वरुण की डेब्यू फिल्म को 11 साल हुए पूरे,मनाया जश्न

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’: आलिया-सिद्धार्थ और वरुण की डेब्यू फिल्म को 11 साल हुए पूरे,मनाया जश्न

वर्ष 2012 में फिल्म आई थी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर।’ करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखे थे। आज इस फिल्म की रिलीज को 11 साल पूरे हो गए हैं। इसी के साथ इन तीनों सितारों को भी इंडस्ट्री में 11 साल हो गए हैं। इस अंतराल में तीनों ने अपने करियर में एक महत्वपूर्ण सफर तय किया है। अपनी डेब्यू फिल्म के 11 साल पूरे होने के मौके आलिया, वरुण और सिड ने सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार किया है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ को 11 साल पूरे होने के मौके पर आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्रॉस्टेड ग्लास पर 11 नंबर लिखते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने इसमें एक छोटा सा नोट भी साझा किया है। उन्होंने लिखा है, ’11 साल.., वक्त कैसे उड़ जाता है’।

वरुण धवन ने भी बॉलीवुड में अपने 11 साल पूरे होने पर अपने इंस्टा स्टोरी पर फैन क्लब का एक बंडल शेयर किया है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अपनी फिल्म ‘बवाल’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ नोट में उन्होंने लिखा, “सिनेमा में 11 साल पूरे करने के दिन बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर बहुत आभारी हूं’।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में 11 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ फैन पोस्ट शेयर किये हैं। बता दें कि करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड को तीन नए स्टार दिए थे। आज आलिया, वरुण और सिद्धार्थ तीनों ही बी-टाउन के बड़े स्टार्स हैं। तीनों ने ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में दिखाई देंगी, जबकि वरुण धवन ‘सिटाडेल’ के इंडियन वर्जन में दिखाई देंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे।