Sunday , April 21 2024
Home / मनोरंजन / सनी देओल: ‘गदर 2’ की सफलता पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, जानिये क्यों?

सनी देओल: ‘गदर 2’ की सफलता पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, जानिये क्यों?

सनी देओल इस वक्त अपने करियर के शानदार दौर में हैं। इस साल अगस्त में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ ने उनके करियर की दिशा बदल दी है। लंबे वक्त से सनी देओल के करियर की रफ्तार काफी सुस्त थी, मगर इस साल अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर 2’ ने मानो सनी के करियर में पंख लगा दिए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने फिल्म की सफलता को लेकर कई बातें साझा कीं।

सनी देओल ने ‘गदर 2’ की मेगा सफलता के बारे में कहा कि इस पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ने लंबे वक्त बात उन्हें अभिनयर करियर में सफलता दिलाई है। सनी देओल ने कहा कि दर्शक उन्हें इसी तरह के किरदारों और इसी जेनर की फिल्मों में देखना चाहते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में सनी देओल ने कहा कि जब इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ आई थी तब उनका स्टारडम शीर्ष पर था। लेकिन, ‘गदर 2’ के दौरान उनका करियर खास नहीं चला, यहां तक कि वह इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा एक्टिव ही नहीं थे।

सनी देओल मानते हैं कि इस फिल्म ने उनके करियर में सफलता वापस लौटाई है और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दर्शक इसी तरह के सिनेमा में उन्हें पसंद करते हैं। सनी देओल मानते हैं कि उन्होंने अब तक जिस तरह की फिल्में की हैं, उससे उन्हें दर्शकों से जुड़ने में मदद मिली है। 

एक्टर ने कहा कि दर्शकों से जुड़ना एक अद्भुत एहसास है। उन्होंने कहा, ‘लोग मुझे इस शैली में देखना चाहते थे’। सनी देओल ने आगे कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वे अपने काम से दर्शकों के चेहरे पर खुशी ला सके। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह ‘गदर 2’ के बारे में कुछ बदलना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा क उन्होंने कभी भी इस फिल्म के साथ कुछ अलग करने के बारे में नहीं सोचा था।

सनी के मुताबिक अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपने सभी पहलुओं में सर्वश्रेष्ठ है और बेहद प्रभावी तरीके से सामने आई है। बता दें कि 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘गदर 2’ ने इस साल कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। इसमें अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी नजर आए। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है, इसे जी5 पर देख सकते हैं।