Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / पांच साल के काम पर नही बल्कि घोषणाओं पर ही विश्वास – रमन

पांच साल के काम पर नही बल्कि घोषणाओं पर ही विश्वास – रमन

रायपुर 23 अक्टूबर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणाओं पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हे पांच साल के काम पर नही बल्कि घोषणाओं पर ही विश्वास हैं।

    डा.सिंह ने श्री बघेल द्वारा सत्ता में आने पर किसानों की फिर ऋण माफी करने की घोषणा के बाद सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर किए पोस्ट में कहा कि..पांच साल के विकास पर तो इन्हें कोई भरोसा रहा नहीं अब बस घोषणाओं का सहारा बचा है क्योंकि शायद दाऊ भूपेश बघेल ने सर्वे की रिपोर्ट पढ़ ली है।उन्होने कहा कि पूर्ण कर्जमाफी के धोखे से 2018 में सरकार बनाई और 5 साल तक लाखों किसानों का कर्ज बरक़रार रखा। अब आप सोचिये कि इस किसान विरोधी सरकार ने फिर ऐसा क्या किया कि किसान फिर कर्जदार हो गए?

      उन्होने उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट में आवास को लेकर लिखा कि..जरा सोचिये पांच साल बाद कांग्रेस जिन 17 लाख आवास की घोषणा कर रही है वो आंकड़ा कहाँ से आया ? याद कीजिये विधानसभा का वो घेराव जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता पर लाठी बरसाई गई थीं, वो 16 लाख आवास जो इस सरकार ने रोक दिए थे अब उन्हें दिखाकर यह एक बार फिर आपका वोट हथियाना चाहते हैं।

      डा.सिंह ने कहा कि मेरे प्रदेशवासी चिंता नही करें 40 दिन और कुशासन के काले बादल हैं फिर भाजपा की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में ही हर गरीब को पक्की छत देने का निर्णय ले लिया जायेगा।