Friday , April 19 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 : जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी ने जारी की 6 प्रत्याशियों की तीसरी सूची

छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 : जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी ने जारी की 6 प्रत्याशियों की तीसरी सूची

छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी (जेसीपी) ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 6 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है। इससे पहले जेसीपी ने 26 अक्टूबर को दूसरी लिस्ट जारी की थी।

छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी (जेसीपी) ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 6 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है। इससे पहले जेसीपी ने 26 अक्टूबर को दूसरी लिस्ट जारी की थी, इसमें 5 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे। जेसीपी ने अब तक कुल 42 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दी है।

जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के दूसरी लिस्ट जारी की थी। इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल का भी नाम शामिल था। वे धरसींवा विधानसभा से चुनावी मैदान में उतरे हैं। इसके साथ ही दुर्ग ग्रामीण से कामेश साहू को टिकट मिला है। जेसीपी ने अब तक कुल 36 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दी है।

पहली लिस्ट जारी करने के साथ ही पार्टी ने 44 बिन्दुओं पर अपना घोषणा पत्र भी जारी किया था। इस दौरान पार्टी ने कहा था कि धान का समर्थन मूल्य बढ़ाकर 3200 रुपए करेंगे। वहीं छत्तीसगढ़ियों को आर्थिक सुरक्षा की गारंटी दी जाएगी। इस पार्टी का चुनाव चिन्ह छड़ी है।

यहां देखें जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी की तीसरी लिस्ट
सीतापुर से फ्रिन्सिस एक्का
बिलासपुर से सरोज ठाकुर
बेलतरा से संतोष मेश्राम
पामगढ़ से राजेंद्र कुमार महिलांगे
राजिम से देव साहू
बेमेतरा से रुखमणी निषाद

यहां देखें जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी की दूसरी लिस्ट

पाली-तानाखार से शिवराज सिंह पैकरा
जांचगीर चांपा से बीना साहू
धरसीवां से अमित बघेल
संजारी बालोद से चंद्रभान साहू
दुर्ग ग्रामीण से कामेश साहू

जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी की तीसरी लिस्ट