Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / ट्विंकल खन्ना : लंदन विश्वविद्यालय ट्विंकल को सम्मानित करेगा, जानिये क्यों?

ट्विंकल खन्ना : लंदन विश्वविद्यालय ट्विंकल को सम्मानित करेगा, जानिये क्यों?

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। ट्विंकल खन्ना निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

करण के लिए कही यह बात
अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय से कथा लेखन में मास्टर डिग्री पूरी करने और कवानाघ पुरस्कार मिलने की बात कही। साथ ही, फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में कलाकारों की गलत कास्टिंग को लेकर निर्माता करण जौहर के बारे में बातचीत भी की।

ट्विंकल खन्ना को मिलेगा पुरस्कार
अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा कि यह मेरे लिए काफी बड़ा लम्हा है। पहले मैं इसे साझा करने से झिझक रही थी। हालांकि, इससे पता चलता है कि उम्र वास्तव में सिर्फ एक संख्या है और यह आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में रुकावट नहीं डाल सकती। मुझे अपने अंतिम शोध के लिए डिग्री मिली, जिसे अब गोल्डस्मिथ्स लंदन विश्वविद्यालय द्वारा पैट कवानाघ पुरस्कार के लिए भी सूचीबद्ध किया गया है। इस मौके पर मैं यह कहना चाहूंगी कि शायद मेरे पुराने दोस्त ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में गलत कलाकारों को कास्ट किया था।

पति अक्षय कुमार ने दी बधाई
अभिनेत्री ने पोस्ट में एक लेटर की तस्वीर भी साझा की, जिसमें लिखा है कि उनके पोर्टफोलियो को पैट कवानाघ अवॉर्ड के लिए रखा गया है, जो हर साल गोल्डस्मिथ्स एमए इन क्रिएटिव एंड लाइफ राइटिंग प्रोग्राम में बेहतरीन काम के लिए दिया जाता है। बता दें कि अक्षय कुमार ने एक रील साझा कर ट्विंकल को मास्टर डिग्री पूरी करने की बधाई दी।