Friday , April 19 2024
Home / MainSlide / प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रमुख को पत्र

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रमुख को पत्र

रायपुर 30मार्च।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की सुरक्षा व्यवस्था में राज्य की भाजपा सरकार द्वारा जानबूझकर कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक को इस बारे में पत्र लिखा है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री बघेल की सुरक्षा व्यवस्था में राज्य की भाजपा सरकार द्वारा जानबूझकर कोताही बरती जा रही है। हाल ही में श्री बघेल के दौरों में महासमुंद, बेमेतरा, बलौदाबाजार और मुंगेली जिले में सुरक्षा व्यवस्था नहीं उपलब्ध करायी गयी।ये चुनाव का वर्ष है।

उन्होने कहा कि 2013 में भी विधानसभा चुनाव के समय तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शहीद नंदकुमार पटेल की परिवर्तन यात्रा को ऐसे ही बीजापुर, दंतेवाड़ा में सुरक्षा उपलब्ध करायी गयी थी, लेकिन सुकमा जिले में जहां जीरम में हमला हुआ वही पर सुरक्षा उपलब्ध नहीं करायी गयी। वर्तमान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मैदानी इलाकों के दौरों तक में भी भाजपा सरकार द्वारा ऐसा ही किया जा रहा है।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि कहीं सुरक्षा व्यवस्था किसी जिले में उपलब्ध करायी जाती है और किसी जिले में उपलब्ध नहीं करायी जा रही है।उन्होने बताया कि प्रदेश कांग्रेस ने इस संबंध में पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर इसकी चिंता से उन्हें अवगत कराया है।