Sunday , June 2 2024
Home / Uncategorized / अमेरिका फिटनेस सेंटर में चाकू से हमले के बाद भारतीय युवक की हालत गंभीर

अमेरिका फिटनेस सेंटर में चाकू से हमले के बाद भारतीय युवक की हालत गंभीर

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद पीड़ित स्थाई विकलांगता, पूर्ण या आंशिक दृष्टिहीनता के शिकार हो सकते हैं। इस घटना के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

अमेरिका में इंडियाना के एक फिटनेस सेंटर में 24 वर्षीय भारतीय छात्र पी वरुण राज को चाकू मार दिया गया था। इस घटना के बाद से ही उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। कंप्यूटर साइंस के छात्र वरुण राज को 24 वर्षीय आरोपी जॉरडन अंड्रेड ने सार्वजनिक जिम में चाकू मारी थी। इस घटना के बाद लगातार तीन दिनों तक इलाज चलने के बाद भी वरुण अब लाइफ सपोर्ट में ही है।

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे के बाद वरुण के स्थाई विकलांगता, पूर्ण या आंशिक दृष्टिहीनता होने की संभावना है। घटना के बाद ही आरोपी जॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया गया था। वरुण को फिलहाल लुथरन अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। आरोपी को पोर्टर सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश जेफरी क्लाइमर के सामने पेश किया गया, जहां उसने अपना अपराध स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष ने इस हादसे पर अपनी चिंता जताई है। उन्होंने कहा, हम इस घटना के बारे में सुनकर दुखी हूं। हमारी प्रर्थना वरुण के परिवार और दोस्तों के साथ हैं। उत्तरी अमेरिका तेलुगु सोसाइटी (एनएटीएस) ने गोफंड पर एक फंडरेजर शुरू किया है और और बुधवार रात तक 38,000 अमेरिकी डॉलर से अधिक राशि जमा कर लिया है।

एनएटीएस ने बताया कि फिलहाल वरुण की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका परिवार इस परिस्थिति में भारी चिकित्सा बिलों का सामना कर रहे हैं। ऐसे में उनके परिवार ने हमसे संपर्क किया, जिसके बाद हमने धनराशि जमा करना शुरू किया।