Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / प्रियंका के कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

प्रियंका के कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

रायपुर 14 नवम्बर।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में आज रायपुर में किए गए रोड़ शो में भारी भीड़ उमड़ी.लगभग दो किलोमीटर के रोड़ शो को पूरा करने में उन्हे लगभग दो घंटे लग गए।

      श्रीमती गांधी रोड़ शो के लिए आज शाम यहां पहुंची और राजीव गांधी चौक में स्वं राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एक फूलों से सजी खुली ट्रक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के सात ही रायपुर ग्रामीण के प्रत्याशी पंकज शर्मा,रायपुर दक्षिण के कांग्रेस प्रत्याशी महंत राम सुन्दर दास,रायपुर उत्तर के प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा एवं रायपुर पश्चिम के प्रत्याशी विकास उपाध्याय के साथ रोड़ शो पर रवाना हुई।   

     श्रीमती गांधी का रोड़ शो का काफिला कोतवाली चौक से होते हुए आगे रवाना हुआ तो भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही सड़क के दोनो किनारों पर खड़ी भारी भीड़ ने उनका हार हिलाकर और नारे लगाकर अभिवादन किया।रास्ते में मकानों पर खड़े परिवार के लोगो ने कई जगहों पर उन पर पुष्प वर्षा की।प्रियंका ने हाथ हिलाकर उन्हे अभिवादन और स्वागत का जवाब दिया।सदर बाजार,सत्ती बाजार होता हुआ प्रियंका का रोड़ शो का काफिला आजाद चौक पर जब पहुंचा तो उन्हे तथा मुख्यमंत्री बघेल को भीड़ की तरफ से गदा भेंट की गई जिसको उन्होने मुख्यमंत्री लहराया। 

    रोड़ शो का यह कारवां आमापारा से होते हुए आगे बढ़ा और अग्रेसन चौक होते हुए तेलघानी नाका पर पहुंचकर समाप्त हो गया। दो किलोमीटर लम्बे रास्ते में कांग्रेसजनों ने कई स्वागत मंच तैयार रखे थे और यह कोशिश भी की गई कि वह वाहन से उतर का लोगो का अभिवादन स्वीकार करें लेकिन सुरक्षा कारणों से वह नीचे नही उतरी।हालांकि जहां भी स्वागत मंच बनाए गए थे वहां पर उनका काफिला कुछ क्षण रूका और अभिवादन स्वीकारने के बाद आगे बढ़ गया।

    प्रियंका के रोड़ शो ने राजधानी रायपुर के चार विधानसभा क्षेत्रों में से तीन क्षेत्रों रायपुर दक्षिण के कांग्रेस प्रत्याशी महंत राम सुन्दर दास,रायपुर उत्तर के प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा एवं रायपुर पश्चिम के प्रत्याशी विकास उपाध्याय के क्षेत्र को कवर किया।तीनों उम्मीदवारों ने अपने अपने क्षेत्र में काफिले के प्रवेश के समय भारी भीड़ जुटाकर ताकत दिखाई।रास्ते में कई देव स्थान भी पड़े जहां पर कांग्रेसजन जय का उद्घोष करते हुए नतमस्तक भी हुए।