Sunday , December 10 2023
Home / MainSlide / अल्लू मियां की छत्तीसगढ़ में भाईचारे को बरकरार रखने के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील 

अल्लू मियां की छत्तीसगढ़ में भाईचारे को बरकरार रखने के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील 

रायपुर 15 नवम्बर।उत्तरप्रदेश की अंजुमन गुंचाए इस्लाम कमेटी के अध्यक्ष रफीक वारसी उर्फ अल्लू मियां ने मिल्लत के भाईयों से छत्तीसगढ़ में साम्प्रदायिक सौहार्द और भाईचारे को बरकरार रखने तथा शान्ति के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की है।  

     अल्लू मियां ने आज यहां जारी वीडियो अपील में कहा कि उन्होने छत्तीसगढ़ के कई शहरों का दौरा किया और देखा कि यहां पर बहुत ही शान्ति से हिन्दू मुसलमान,सिक्ख,आदिवासी बहुत ही प्रेम और भाईचारे के साथ रहते है।देश की गंगा जमुनी तहजीब को साकार करते हुए यहां लोगो में आपसी सौहार्द अनूठा है। यह आगे भी बरकरार रहे,इसके लिए राज्य में शान्ति बनी रहनी चाहिए।उन्होने कहा कि यहां पर दौरे में यह भी पता चला कि कांग्रेस सरकार ने पांच वर्ष में यहां सभी की खुशहाली के लिए काफी काम किया है।

    उन्होने कहा कि देश एवं प्रदेश की तरक्की के लिए सबसे बड़ी जरूरत सामाजिक एकता बरकरार रहने की है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने इसी मकसद से कन्याकुमारी से कश्मीर तक पद यात्रा की और मोहब्बत का पैगाम हर जगह पहुंचाया।अमन एवं भाईचारे को मजबूत करने और साम्प्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने के लिए राज्य में फिर कांग्रेस की सरकार बनने को जरूरी बताते हुए लोगो खास कर मिल्लत के भाईयों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

  श्री मियां ने इसी तरह ही मध्यप्रदेश,राजस्थान एवं तेलंगाना के लोगो खास कर मिल्लत के भाईयों से इसी तरह की अपील करते हुए कहा कि इस समय सबसे बड़ी जरूरत देश में नफरत के माहौल को रोकने की है और राष्ट्रीय स्तर पर इसे मौजूदा समय में केवल कांग्रेस ही रोक सकती है।