Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / सारा अली के ब्रेकअप के खुलासे पर भड़के कार्तिक आर्यन, पढ़े पूरी ख़बर

सारा अली के ब्रेकअप के खुलासे पर भड़के कार्तिक आर्यन, पढ़े पूरी ख़बर

अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता फिल्मों के अलावा निजी जिदंगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में, सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो में कार्तिक के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर बात की। वहीं, अब कार्तिक आर्यन ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

ब्रेकअप को लेकर कही यह बात
एक मीडिया बातचीत के दौरान जब कार्तिक आर्यन ने पूछा गया कि क्या सारा का रिलेशनशिप पर इस तरह से खुलकर बात करना आपको सही लगता है? इस का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि वह अपने रिश्ते का सम्मान करते है इसलिए उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है और अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद करते हैं।

अपने रिश्ते का करें सम्मान
अभिनेता ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘किसी के लिए रिश्ते के बारे में बोलना अच्छा नहीं है। अगर चीजें काम नहीं करती हैं, लेकिन जब आप साथ होते हैं तो आप किसी के ऐसा होने की कल्पना नहीं करते हैं। जब आप कल्पना नहीं करते हैं कि ये खत्म हो जाएगा।’ कार्तिक आर्यन ने आगे कहा, ‘रिश्ता अगर दो लोगों के बीच है तो दूसरे व्यक्ति को वह बातें नहीं करनी चााहिए। ऐसा करने पर दूसरे व्यक्ति पर भी फर्क पड़ता है इसलिए हम सबको अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए।’

सारा ने ब्रेकअप को लेकर कही यह बात
हाल ही में, सारा अली खान करण जौहर के रियलिटी चैट शो में अनन्या पांडे के साथ पहुंची थीं। शो के होस्ट करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि क्या आपके लिए कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ती करना आसान था? इस का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘यह आसान नहीं होता है। ‘सारा ने कार्तिक संग ब्रेकअप को लेकर कई और खुलासे करती नजर आईं।’ सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘ऐ वतन मेरे वतन’ अभिनेत्री की आगामी फिल्म है, जो देशभक्ति से लबरेज है। वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आने वाले हैं।