Monday , July 1 2024
Home / Uncategorized / अभिनेत्री सोनाक्षी के सलाहकार समेत चार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

अभिनेत्री सोनाक्षी के सलाहकार समेत चार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

मुरादाबाद की कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के सलाहकार समेत चार लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। साथ ही एसएसपी मुरादाबाद को आदेशित किया है कि 21 दिसंबर तक चारों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करें। कटघर के शिवपुरी कॉलोनी निवासी प्रमोद शर्मा कटघर थाने में 22 फरवरी 2019 अभिनेत्री सोनाक्षी व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसमें प्रमोद ने बताया था कि वह फिल्मी हस्तियों को बुलाकर कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। इसी प्रकार के एक इवेंट के लिए उन्होंने सोनाक्षी से भी एक कार्यक्रम के लिए समय मांगा था। कार्यक्रम दिल्ली में 30 सितंबर 2018 होना था। इसके लिए प्रमोद ने सोनाक्षी सिन्हा के सहयोगी अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर व एडगर सकारिया को तय रकम भी दी थी। 

 अंत समय में सोनाक्षी व उनके सलाहकार ने आयोजन में आने के लिए मना कर दिया था, जबकि इन्होंने पूरी फीस प्रमोद से ले ली थी। मुकदमे की सुनवाई अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम सचिन दीक्षित की अदालत में की जा रही है। शनिवार को पत्रावली अदालत में पेश हुई।

जिसमें प्रमोद के वकील ने बताया कि सोनाक्षी हाईकोर्ट इलाहबाद से स्टे ले आई थीं लेकिन अन्य आरोपी न तो कोर्ट में हाजिर हुए न अपनी जमानत के लिए किसी प्रकार की पैरवी की। कोर्ट ने चारों आरोपियों अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर, और एडगर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए।

साथ ही एसएसपी मुरादाबाद को आदेशित किया है कि वह चारों आरोपियों को 21 दिसंबर तक गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करें।