Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / छह दिन में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल…

छह दिन में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल…

रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी हैं। एक दिसंबर को रिलीज हुई ये दोनों फिल्में टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार करने में सफल रही हैं। रणबीर की फिल्म जहां एक ओर महज पांच दिनों में ही ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। वहीं, सैम बहादुर भी मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बरकरार रखने में कामयाब रही है। आइए जानते हैं कि छठवें दिन किस फिल्म ने कितना कारोबार किया है।

एनिमल का इंतजार लोगों को लंबे समय से था। यह फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख बदल दी गई। फिल्म में रणबीर कपूर जमकर खून खराबा करते हुए नजर आए हैं। पिता-पुत्र के रिश्ते पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। फिल्म की कमाई के आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं।

पहले वीकएंड पर फिल्म ने 201.53 करोड़ की धांसू कमाई की थी। वहीं, वीकडेज भी यह फिल्म मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। सोमवार को फिल्म ने 43.96 करोड़, मंगलवार को 37.47 करोड़ की कमाई की थी। ताजा आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने छठवें दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 312.96 करोड़ हो गया है।

वहीं, सैम बहादुर भी लोगों के दिल जीतने में कामयाब रही है। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। तभी तो यह एनिमल की दमदार कमाई के बीच अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म ने छह करोड़ 25 लाख से ओपनिंग ली थी।

वहीं, छठवें दिन फिल्म ने तीन करोड़ 30 लाख का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 35.85 करोड़ हो गया है। माना जा रहा है कि दूसरे वीकएंड में फिल्म की कमाई में दोबारा उछाल देखने को मिल सकता है। इसमें विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और जीशान अय्यूब खान ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का निर्देशन तलवार और राजी जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना गुलजार ने किया है।