Saturday , May 18 2024
Home / MainSlide / महंत की कांग्रेस प्रभारी शैलजा के खिलाफ बयान देने वाले पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

महंत की कांग्रेस प्रभारी शैलजा के खिलाफ बयान देने वाले पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

रायपुर 09 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत ने कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा के खिलाफ दिये गए बयानबाजी की तल्ख लहजे में निंदा करते हुए कहा हैं कि इस तरह की बयानबाजी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की जरूरत है।

      डा.महंत ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी को तोड़ने-बांटने एवं कमजोर करने वालो की अब कांग्रेस में कोई जरूरत नही है।इस तरह के लोगो के खिलाफ अनुशाशन का डंडा चलाने की जरूरत पर बल देते हुए उन्होने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व कुमारी शैलजा एवं प्रदेश के सह प्रभारियों ने कांग्रेस को एकजुट रखा।

      उन्होने कहा कि इसके बाद भी किसी को अपनी बात रखना है तो पार्टी फोरम में रखनी चाहिए। पार्टी के बाहर बात रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जरूरत है।डॉ.महंत ने कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री टी.एस.सिंहदेव सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालो को बर्दाश्त नही किया जाएगा।

     दरअसल इस बार टिकट से वंचित रहे पूर्व विधायक वृहस्पति सिंह ने राज्य कांग्रेस प्रभारी पर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां मीडिया में की है।इसके अलावा टिकट से वंचित रहे एक और पूर्व विधायक डा. विनय जायसवाल ने राज्य के एक प्रभारी सचिव पर पैसे लेने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया है।