Tuesday , March 5 2024
Home / मनोरंजन / क्या तृप्ति डिमरी से पहले सारा अली खान ने दिया था एनिमल के लिए ऑडिशन…

क्या तृप्ति डिमरी से पहले सारा अली खान ने दिया था एनिमल के लिए ऑडिशन…

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म 400 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के इंटीमेट सीन की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म की रिलीज के बाद से ही कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पहले इस रोल के लिए सारा अली खान ने ऑडिशन दिया था, लेकिन वे सफल नहीं हो सकी थीं। अब इस मामले में नई बात निकलकर सामने आई है।

तृप्ति डिमरी ने ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाया है। फिल्म में उनका किरदार काफी कम समय का है, लेकिन फिर भी वे लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इस किरदार के लिए सारा अली खान के ऑडिशन को लेकर उड़ी अफवाहों पर अब विराम लग चुका है। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने इस बात से इनकार किया है कि सारा ने कभी भी एनिमल के लिए ऑडिशन दिया था। सारा की तरफ से भी अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

बता दें कि तृप्ति को इस फिल्म में अभिनय के लिए आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने रणबीर कपूर के साथ अपने बहुचर्चित अंतरंग दृश्य के बारे में खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि इस दृश्य की शूटिंग के दौरान उनके सह-कलाकार ने कैसे उनका सहयोग किया था।

अंतरंग दृश्य पर चर्चा करते हुए अभिनेत्री ने बताया था कि उन्हें स्क्रिप्ट मिलने के दौरान ही सभी चीजें साफतौर पर बता दी गई थीं। अभिनेत्री के मुताबिक निर्देशक ने उनसे पहले ही इस सीन चर्चा कर ली थी। इस बातचीत के दौरान तृप्ति ने साझा किया था कि रणबीर और संदीप ने यह सुनिश्चित किया कि वे दृश्य करने में सहज हों।

उन्होंने यह भी बताया था कि रणबीर हर पांच मिनट में आकर उनका हालचाल लेते थे, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्हें अजीब महसूस न हो। अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि इस दृश्य के दौरान निर्देशक, डीओपी और अभिनेताओं सहित पांच ही लोग सेट पर थे। इनके अलावा सेट पर किसी और को जाने की अनुमति नहीं थी। साथ ही, सभी मॉनिटर बंद थे। उन्होंने बताया था कि उनसे यह भी कहा गया था कि अगर किसी भी समय उन्हें लगे कि वे असहज हैं, तो वे इस बारे में तुरंत बता सकती हैं।