Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / मोदी शामिल होंगे विष्णु देव साय और उनके मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में

मोदी शामिल होंगे विष्णु देव साय और उनके मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में

रायपुर, 11 दिसम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

       मुख्यमंत्री एवं उनके मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण कार्यक्रम 13 दिसम्बर को दोपहर 02 बजे राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में होंगा।कार्यक्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, केन्द्रीय मंत्री डॉ.मनसुख मांडविया, छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रभारी  ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन सहित अनेक राज्यों के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

       इस बीच नये मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां साइंस मैदान में जोर-शोर से की जा रही है।वरिष्ठ अधिकारियों ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

  शपथ ग्रहण समारोह के लिए तीन विशाल मंच बनाए जा रहे हैं, जिसमें बीच के मंच में शपथ ग्रहण होगा तथा एक ओर अतिविशिष्ट आमंत्रित व्यक्तियों तथा दूसरी ओर नवनिर्वाचित विधायकों के लिए मंच बनाया जा रहा है। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल में विशिष्ट अतिथियों, मीडिया प्रतिनिधियों और आमजनों के बैठने के लिए अलग-अलग सेक्टर बनाए जा रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोग शपथग्रहण को देख सके इसके लिए एल.ई.डी. स्क्रीन भी लगायी जा रही है।