Friday , May 3 2024
Home / छत्तीसगढ़ / कबीरधाम में डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले- पीएम मोदी की गारंटी को किया जाएगा पूरा

कबीरधाम में डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले- पीएम मोदी की गारंटी को किया जाएगा पूरा

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की यह नई सरकार मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में जनता से किये गए सभी वायदा मोदी की गारंटी को पूरा ईमादारी से पूरा किया जाएगा।

कबीरधाम जिले के कवर्धा विधानसभा क्षेत्र से विधायक व राज्य के नए सीएम विजय शर्मा का शनिवार को कवर्धा में प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया। शनिवार को देर रात 10 बजे तक उन्होंने विभिन्न जगहों पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।लोगों में उनके स्वागत को लेकर गजब का उत्साह था। कबीरधाम जिले के वनांचल से लेकर मैदानी क्षेत्र के ग्रामीणजन, समाजसेवी और आम जनता स्वागत के लिए पहुंचे थे।

सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता में हमें पूर्ण जनादेश दिया। राज्य में ऐतिहासिक जीत के बाद देश के प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी की विशेष उपस्थिति में छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाया गया है। राज्य में अरुण साव और मुझे उपमुख्यमंत्री की जिमेदारी दी गई है। उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की यह नई सरकार मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में जनता से किये गए सभी वायदा मोदी की गारंटी को पूरी ईमादारी से पूरा किया जाएगा। हमारी सरकार ने इन सभी गारंटी को पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ा दिया है। उन्होंने आज के ऐतिहासिक स्वागत अभिनंदन और ऐतिहासिक जीत के लिए कवर्धा की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। वहीं आज रविवार को सुबह आठ बजे रायपुर के लिए रवाना हुए हैं।