Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / यूजर ने शाहरुख से की ऐब्स दिखाने की गुजारिश …

यूजर ने शाहरुख से की ऐब्स दिखाने की गुजारिश …

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपने अभिनय और लुक्स के लिए दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। अभिनेता की कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है। वे जिस मजेदार अंदाज में फैंस के सवालों का जवाब देते हैं, हर कोई उनकी इस अदा का दीवाना बन जाता है। उनका ऐसा ही अंदाज हाल ही में एक बार फिर देखने को मिला।

कोई अवॉर्ड शो हो या उनका सोशल मीडिया पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन, शाहरुख के जवाब हमेशा दिल जीतने वाले और गुदगुदाने वाले होते हैं। इन दिनों शाहरुख खान अपनी आने फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म से जुड़ी बातें करने के लिए वे अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ‘आस्क आस्क एसआरके’ सेशन के दौरान अभिनेता शाहरुख खान मस्ती मजाक के मूड अपने चाहने वालों से बातचीत कर रहे थे। ‘डंकी’ फिल्म से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे थे तभी किसी यूजर ने शाहरुख खान से आग्रह किया कि वे अपने ‘ऐब्स’ दिखाएं। इस पर किंग खान ने मस्ती भरे अंदाज में जवाब दिया, ‘दीपिका हो तो दिखाऊं…’, उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके पहले भी ‘डंकी’ फिल्म के प्रमोशन के लिए जब शाहरुख खान दुबई गए थे, वहां भी कुछ ऐसा ही हुआ था। किंग खान फिल्म ‘डंकी’ के एक प्रमोशनल इवेंट में थे जहां उनके किसी फैन ने उनसे अपने ऐब्स दिखाने को कहा। इस पर शाहरुख ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘ऐब्स के पैसे लगते हैं। कहता है ऐब्स दिखाने को। दीपिका पादुकोण हो तो दिखा भी दूं। दीपिका पादुकोण थोड़ी है तू।’ उनका जवाब सुनकर इवेंट में मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई थी’।

आपको बता दे राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डंकी’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी नजर आएंगे। ये पहली बार हो रहा है जब शाहरुख और राजकुमारी हिरानी एक साथ काम कर रहे हैं। वैसे 2023 शाहरुख के लिए काफी लकी रहा है, इस साल उनकी ‘जवान’ और ‘पठान’ दोनों ही फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म रही हैं।