Friday , May 17 2024
Home / मनोरंजन / नहीं रहे मलयालम फिल्म निर्माता विनू, बीमारी के चलते कोयंबटूर के अस्पताल में ली अंतिम सांस!

नहीं रहे मलयालम फिल्म निर्माता विनू, बीमारी के चलते कोयंबटूर के अस्पताल में ली अंतिम सांस!

रिपोर्ट्स के मुताबिक विनू को मंगलवार को बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मलयालम फिल्म निर्माता विनू का निधन हो गया है। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, बीमारी के चलते फिल्म निर्माता को कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया। निर्देशक सुरेश के साथ मिलकर विनू ने इंडस्ट्री को कई फिल्में दीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक लोकप्रिय फिल्म निर्माता 73 वर्ष के थे। वे पेट संबंधी बीमारी से पीड़ित थे।

पेट सबंधी तकलीफ से थे पीड़ित
रिपोर्ट्स के मुताबिक विनू को पेट संबंधी तकलीफ के चलते हाल ही में कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका उपचार चल रहा था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। विनू के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

सुरेश के साथ जमी जोड़ी
मलयालम सिनेमा में सुरेश-विनू की जोड़ी काफी चर्चित रही। दोनों ने मिलकर कई मलयालम फिल्में बनाईं। इनमें ‘मंगलम वित्तिल मनासेस्वरी गुप्ता’, ‘कुस्रुथि कत्तु’ और ‘आयुष्मान भव’ के नाम शामिल हैं। दोनों ने साथ मिलकर आखिरी फिल्म ‘कनिचुकुलंगारयिल सीबीआई’ बनाई, जो 2008 में रिलीज हुई।

गुरुवार को होगा अंतिम संस्कार
विनू के निधन पर मलयालम फिल्म निर्माताओं के संगठन FEFKA डायरेक्टर्स यूनियन ने शोक जताया किया। विनू एक नई सॉइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी साझा की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को कोयंबटूर में विनू का अंतिम संस्कार किया जाएगा।